फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक और सेबी के बीच 30 1,330-करोड़ के आईपीओ पेपर्स किये गए फाइल

0

ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के अनुसार, प्रमोटर पब्लिक ऑफर (IPO) में बैंक के इक्विटी शेयर का ताजा अंक er 330 करोड़ और प्रमोटर फिनकेयर बिजनेस सर्विसेज लिमिटेड द्वारा up 1,000 करोड़ तक की बिक्री करने का प्रस्ताव शामिल है।इस प्रस्ताव में कर्मचारियों द्वारा सदस्यता के लिए आरक्षण शामिल है। बैंक भविष्य की पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने टियर -1 पूंजी आधार को बढ़ाने की दिशा में नए सिरे से शुद्ध आय का उपयोग करेगा।

इसके अलावा, आय का एक छोटा सा हिस्सा प्रस्ताव के संबंध में खर्चों को पूरा करने के लिए उपयोग किया जाएगा।भारतीय रिज़र्व बैंक की अंतिम मंजूरी और छोटे वित्त बैंक (एसएफबी) लाइसेंसिंग दिशानिर्देशों के तहत, ऋणदाता को अपने इक्विटी शेयरों को तीन साल की अवधि में stock 500 करोड़ की शुद्ध संपत्ति तक पहुंचने से पहले स्टॉक एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध करना आवश्यक है।औपनिवेशिक ने कहा कि रविवार को इसकी मुख्य ईंधन लाइनें ऑफ़लाइन रहती हैं, लेकिन टर्मिनलों और वितरण बिंदुओं के बीच कुछ छोटी लाइनें अब चालू हैंकेंद्र ने अब तक राज्यों / संघ शासित प्रदेशों को 17.56 करोड़ से अधिक वैक्सीन खुराक प्रदान की है।

न्यूयॉर्क में अमेज़ॅन कार्यालयों के लिए लोग लॉबी में खड़े हैं। अमेज़ॅन, जो दुकानदारों, ब्रांडों और सांसदों के दबाव में था कि वह अपनी साइट पर नकली नोटों की बिक्री पर रोक लगा सके, पिछले साल 10 बिलियन से अधिक संदिग्ध फ़ॉनी लिस्टिंग को अवरुद्ध कर दिया गया था, इससे पहले कि उनके किसी भी प्रसाद को बेचा जा सके।
अमेज़न ने नकली क्रैकडाउन में 10 बिलियन लिस्टिंग को ब्लॉक कर दिया

एक छोटे वित्त बैंक में परिवर्तित होने से पहले, Fincare Small Finance Bank ने मुख्य रूप से दो संस्थाओं से कारोबार किया- Disha Microfin ने पश्चिमी क्षेत्र और दक्षिण-केंद्रित Future Financial Services पर ध्यान केंद्रित किया।3 मई को, मोतीलाल ओसवाल प्राइवेट इक्विटी (पीई) ने घोषणा की कि उसने फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में अल्पसंख्यक हिस्सेदारी लगभग (185 करोड़ ($ 25 मिलियन) के द्वितीयक अधिग्रहण के माध्यम से ली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here