Samachar Nama
×

प्रतापगढ़ :दो सड़क हादसों में दंपती समेत तीन की मौत

दंपती की मासूम बच्ची घायल हो गई। एक हादसा नगर कोतवाली व दूसरा बाघराय क्षेत्र में हुआ।जिले में दो सड़क हादसों में मंगलवार को दंपती समेत तीन लोगों की जान चली गई। रास्ते में कोतवाली नगर व रानीगंज के बीच छैवा पुल के पास रानीगंज की तरफ से तेज रफ्तार से पिकअप डाला आ रही
प्रतापगढ़ :दो सड़क हादसों में दंपती समेत तीन की मौत

दंपती की मासूम बच्ची घायल हो गई। एक हादसा नगर कोतवाली व दूसरा बाघराय क्षेत्र में हुआ।जिले में दो सड़क हादसों में मंगलवार को दंपती समेत तीन लोगों की जान चली गई।

रास्ते में कोतवाली नगर व रानीगंज के बीच छैवा पुल के पास रानीगंज की तरफ से तेज रफ्तार से पिकअप डाला आ रही थी। चालक की लापरवाही से डाला ने बाइक सवार पति पत्नी को टक्कर मार दी। वी दोनों उसमें फंस गए तो उनको भागने के प्रयास में कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गई। इससे पति-पत्नी को गंभीर चोट आई।लालगंज थाना क्षेत्र गांव डीहमेंहदी स्थित अपने घर से शिवम उर्फ बबलू (30 )बाइक पर अपनी पत्नी पूजा (26) व दो साल की बच्ची को लेकर साढ़ू के घर रामापुर फतनपुर जा रहा था।  बच्ची छिटककर दूर जा गिरी। पुलिस के सहयोग से तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। बच्ची भर्ती है। हादसे की खबर मिलने पर परिवार वाले पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Share this story