कार के माइलेज का हुआ खुलासा Hyundai Alcazar SUV का ब्रोशर आया सामने जाने इसके खास फीचर के बारे में

0

वैसे तो इस कार को बारे में इसकी लॉन्च के पहले ही काफी जानकारियां सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब इस SUV के ब्रोशर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।जी हां, इस ब्रोशर में नई Hyundai Alcazar SUV के एक्सटीरियर, इंटीरियर, आकार और इंजन से संबंधित सारी जानकारी दी है, लेकिन अब सबसे अहम जानकारी जो इस ब्रोशर से मिली है, वो नई Hyundai Alcazar SUV के माइलेज के बारे में हैं।ब्रोशर से इसके गियरबॉक्स के साथ इंजनों की ARAI फ्यूल एफिशिएंसी का भी खुलासा हुआ है। वहीं दूसरी ओर 1.5-लीटर डीजल इंजन मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़े जाने पर 20.4 kmpl का माइलेज देता है, जबकि ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 18.1 kmpl का माइलेज मिलेगा।
हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।Hyundai Alcazar के इंजन पावर आउटपुट की बात करें तो इसका 2.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 159 बीएचपी की अधिकतम पॉवर व 191 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया जाएगा।वहीं 1.5-लीटर डीजल इंजन की बात करें तो यह इंजन 115 बीएचपी का पॉवर व 250 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है।एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें कैस्केडिंग फ्रंट ग्रिल, स्प्लिट हेडलैंप क्लस्टर, लंबे रियर ओवरहैंग, रियर में प्रॉमिनेंट क्वार्टर ग्लास और 18-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

इसे 6 कलर ऑप्शन टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, टैगा ब्राउन, स्टारी नाइट, पोलर व्हाइट और फैंटम ब्लैक में लाया जा रहा है।इस कार में डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है, जिसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की कनेक्टिविटी के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। Hyundai इस कार में वॉयस-इनेबल्ड पैनोरमिक सनरूफ भी देने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here