एर्नाकुलम ने सबसे अधिक दैनिक covid गणना की रिपोर्ट की

0

कोच्चि: एर्नाकुलम जिले में शनिवार को एक ही दिन में सबसे अधिक कोविद मामलों की संख्या दर्ज की गई, जिसमें 2,187 व्यक्तियों ने सकारात्मक परीक्षण किया। जन परीक्षण ड्राइव के भाग के रूप में, जिले में 20,000 से अधिक कोविद परीक्षण आयोजित किए गए थे। पिछले दो दिनों में, कुल 36,390 परीक्षण किए गए हैं।

“हमने उम्मीद की थी कि मामलों की संख्या बढ़ेगी, क्योंकि परीक्षणों की संख्या बढ़ गई है। शुक्रवार को भी, 16,000 से अधिक परीक्षण किए गए थे। शनिवार को, 20,180 परीक्षण किए गए थे। प्रसार से निपटने के लिए परीक्षण एक प्रमुख हथियार है और हम अधिक परीक्षण करने पर केंद्रित हैं। चूंकि बड़े पैमाने पर परीक्षण के अच्छे परिणाम मिल रहे हैं, हम आने वाले दिनों में भी इसे जारी रखेंगे, अगर उचित सुविधाएं उपलब्ध हों। वर्तमान में, जिला कलेक्टर एस सुहास ने कहा कि वर्तमान में जिले में 9,000 से अधिक परीक्षण किए जा रहे हैं।

जिले के सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्रों में पुलिस और अधिकारियों द्वारा सख्त प्रतिबंध लगाए गए हैं। जिले में 270 से अधिक ऐसे क्षेत्र हैं। “प्रतिबंधों को कड़ाई से जिले में लागू किया जा रहा है, विशेष रूप से सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्रों में। विवाह, गृहिणी समारोह और अंतिम संस्कार सहित कोई भी कार्य कोविद -19 जागृति पोर्टल पर पंजीकृत होना चाहिए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रत्येक समारोह के लिए अनुमति प्राप्त व्यक्तियों की संख्या 75 तक सीमित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here