ई-कॉमर्स किंग अलीबाबा को चुनौती देने के लिए बाइटडांस हज़ारों की संख्या में है

0

जांग यिमिंग ने बाइटडांस लिमिटेड को दुनिया की सबसे मूल्यवान निजी कंपनी में बनाया, जिसमें टिकटॉक जैसे ब्लॉकबस्टर ऐप शामिल हैं, जिन्होंने फेसबुक और अन्य इन्कंबेंट्स को अपने टर्फ पर चुनौती दी। उनका नवीनतम लक्ष्य: अलीबाबा।38 वर्षीय एआई कोडिंग जीनियस, जो बाइटडांस के अगले बड़े कार्य की खोज कर रहे हैं

\ने चीन के $ 1.7 ट्रिलियन ई-कॉमर्स क्षेत्र पर अपनी जगहें बनाई हैं। सह-संस्थापक ने हजारों कर्मचारियों को काम पर रखा है और Xiaomi Corp. जैसे बड़े नाम के प्रायोजकों में भाग लिया है, जो कि अपनी अगली “प्रमुख सफलता” को वैश्विक व्यवसाय में लाने के लिए ड्राइव करता है – अपने नशे की लत लघु वीडियो और लाइवस्ट्रीम के माध्यम से उपभोक्ताओं को सामान बेच रहा है।

यह प्रयास न केवल ऐप निर्माण और बाइटडांस एआई विजार्ड्री के साथ झांग के जादुई स्पर्श का परीक्षण करेगा, बल्कि तकनीकी दुनिया के सबसे गर्म प्रत्याशित आईपीओ में से एक के आगे निवेशक रिसेप्शन भी होगा।उनका स्टार्टअप जैक मा के अलीबाबा ग्रुप होल्डिंग लिमिटेड और JD.com इंक द्वारा लंबे समय से नियंत्रित एक उद्योग में पहले से ही लहरें बनाना शुरू कर रहा है।

यह 2020 में लगभग 26 बिलियन डॉलर के मेकअप, कपड़ों और अन्य मालों की बिक्री करता है, जो अपने पहले साल में प्राप्त कर रहा है। अलीबाबा के Taobao को पूरा करने में छह साल लग गए। यह 2022 तक $ 185 बिलियन से अधिक की शूटिंग है। टायटॉक के चाइनीज ट्विन डॉयेन को ई-कॉमर्स द्वारा संचालित इस वर्ष फर्म की $ 40 बिलियन की घरेलू विज्ञापन बिक्री में आधे से अधिक योगदान की उम्मीद है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here