Samachar Nama
×

अलवर:अपहरण के बाद हत्या का मामला:लापता महिला को लेकर की गई थी युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

गांव कालवाड़ी से 25 मार्च की रात युवक की अपहरण के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है। लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि करीब चार माह पूर्व पुलिस थाना जवाहर सर्किल जयपुर आयुक्तालय में दर्ज एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई
अलवर:अपहरण के बाद हत्या का मामला:लापता महिला को लेकर की गई थी युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

गांव कालवाड़ी से 25 मार्च की रात युवक की अपहरण के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है।

लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि करीब चार माह पूर्व पुलिस थाना जवाहर सर्किल जयपुर आयुक्तालय में दर्ज एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जानकारी नहीं मिली तो हत्या कर दी। यह महिला देवकरण की हत्या के मामले में आरोपी श्यामलाल की पुत्री थी। श्यामलाल व उसके साथियों को अंदेशा था कि देवकरण के पास उनकी बेटी के बारे में पूरी जानकारी है। अभियुक्तगण लापता महिला की तलाश में कई बार मृतक के गांव कालवाडी भी आ चुके थे। 25 मार्च की रात आरोपी देवकरण का उसके घर गांव कालवाडी से गाड़ी में अगवा कर ले गए।

उसे हुडला एवं अलीपुर थाना महुआ के जंगलों में रखा। गुमशुदा महिला के बारे में पूछताछ की। उसके नहीं बताने पर लाठी, डण्डों एवं लात घूसों से मारपीट की। इससे देवकरण की अलीपुर के जंगलों में मौत हो गई। आरोपी मृतक को वहीं छोड़कर फरार हो गए थे। इस संबंध में मृतक की पत्नी प्रेम देवी ने नामजद आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज कराया था।

Share this story