जीरो का एनिमेटेड टीजर रिलीज फैंस ने शाहरुख के लिए की इनती मेहनत देखें वीडियो

0
40

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान यूँ तो हमेशा से ही अपने फैंस की नम्बर वन लिस्ट में रहे है।बताना चाहेंगें हाल ही में शाहरुख की आगामी फिल्म जीरो का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें फैंस को एक  बार फिर से पर्दे पर सलमान खान और शाहरुख खान की झलक देखने को मिली।

अब लीजिए टीजर के बाद इसका एनिमेटिड टीजर भी रिलीज किया गया है बता दें ये टीजर यूट्यूब के किसी चैनल से प्रसारित हुआ है जिसे शाहरुख के फैंस ने रिलीज किया है भले ही ये ऑफिशियल टीजर नहीं है लेकिन शाहरुख के लिए फैंस का प्यार टीजर में अच्छे से देखने को मिलता है।

बताना चाहेंगे शाहरुख का ये टीजर एक एनिमेटिड टीजर है जो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है शाहरुख ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस टीजर बनाने वाले को शुक्रिया कहा है।उनका कहाना है कि ये वाकई बहुत अच्छा प्रयास है और मैं इसके लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया करता हूँ।

फिल्म जीरो की बात करें तो इसमें शाहरुख एक बौने के किरदार में आएगे जिसमें शाहरुख बउआ सिंह का किरदार प्ले करेंगे।बता देंफिल्म के टीजर की शुरुआत भी काफी दिलचस्प है जिसमें शेर होता है ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया।

ये शेर किसी और का नहीं बल्कि मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी का है फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ अनुष्का शर्मा है फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है अब फिल्म के  पोस्ट प्रोड्क्शन की तैयारियां चल रही है बता दें फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here