ZEE5 and Alt Balaji March Release: ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर मार्च में रिलीज होगी ये वेब सीरीज और फिल्में

0

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 में एक से एक कई शानदार कंटेंट अब तक रिलीज किए जा चुके है। जिसमे कुबूल है 2.0 और साइलेंस जैसे शामिल है। ऐसे में मार्च में भी कई सीरीज और फिल्में ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं मार्च के महीने में रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में —

मैरिड वुमन
ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर मैरिड वुमन इसी 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा नजर आएंगी। इसकी कहानी दो महिलाओं की होती है जो खुद की तलाश करती है। वेब सीरीज का निर्देशन साहिर रजा ने किया है।

कुबूल है 2.0
करण सिंह ग्रोवर और सुरथि ज्योति द्वारा अभिनीत वेब सीरीज कुबूल है 2.0 भी इसी 12 मार्च को ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर रिलीज होने वाली है। जिसका टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था। इस शो में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार है।

बेकाबू 2
बेकाबू 2 एक साइको थ्रिलर वेब सीरीज है। जिसका दूसरा सीजन इसी 15 मार्च को रिलीज होने वाली है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में प्रिया बनर्जी, पॉलमी दास, तहेर सब्बीर, सुभा राजपूत नजर आने वाले है।

द वाइफ
द वाइफ इसी 19 मार्च को जी 5 पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता अहम रोल में नजर आने वाली है।

मुंबई डायरीज 26/11
मुंबई डायरीज 26/11 वेब सीरीज इसी 21 मार्च को ​जी 5 पर रिलीज होने वाली है। जिसकी कहानी मुंबई 26/11 हमले पर आधारित है।

साइलेंस
इसी 26 मार्च को जी5 पर फिल्म साइलेंस रिलीज होने वाली है। जिसका निर्देशन अबन भरूचा देवहंस ने किया हे। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में प्राची देसाई और अर्जुन माथुर नजर आने वाले है।

Alia Bhatt: बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाने वाली आलिया जल्द करने जा रही नई पारी की शुरूआत

Parth Samthaan: तो इसलिए पार्थ समथान ने छोड़ा था एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2

Prabhas Salaar Film: इस दिन सिनेमा हॉल में गदर मचाएंगे बाहुबली प्रभास, सलार की रिलीज डेट का ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here