Zebronics ने जेब-फिट920सीएच स्मार्ट फिटनेस बैंड लॉन्च किया

0

ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स ने सोमवार को कहा कि उसका नया लॉन्च किया गया जेब-फिट920सीएच स्मार्ट फिटनेस बैंड अब अमेजन पर सिर्फ 1,699 रुपये में उपलब्ध है। जेब-फिट920 सीएच एक हृदयगति संवेदक (हार्टरेट सेंसर), नींद की निगरानी (स्लीप मॉनीटरिंग), पेडोमीटर, कस्टोमाइजेबल वॉच फेसिस, लंबी बैटरी लाइफ के साथ आती है। यह लाल और काले रंग में दो स्टाइलिश पट्टियों के साथ पेश की गई है।

फिटनेस ट्रैकर एक चौकोर डिजाइन डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है, जो किनारों पर गोल है और इसमें एक स्ट्रैप दिया गया है, जो एक आरामदायक फिट प्रदान करता है।

जेब्रोनिक्स इंडिया के निदेशक प्रदीप दोशी ने अपने एक बयान में कहा, “स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा जैसे शब्द महामारी के साथ सबसे आगे आ गए हैं। इस बीच लोग फिट रहने के लिए अलग-अलग रास्ते खोज रहे हैं और हमारे नए फिटनेस बैंड को न केवल उनकी प्रगति (प्रोग्रेस) की लगातार निगरानी करेंगे, बल्कि उनकी शैली (स्टाइल) के साथ सहजता से मेल खाएंगे।”

जेब्रोनिक्स ने कहा कि स्मार्ट बैंड को फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों को डेटा के साथ अपने लक्ष्य को मापने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो उनकी जीवनशैली के साथ-साथ उनकी कसरत को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है।

कंपनी ने दावा किया यह डिवाइस सामान्य उपयोग के साथ पूरे सप्ताह चलने वाली लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया गया है।

जेब-फिट920सीएच 20 सीरीज ऐप के साथ फिटनेस ट्रैकर को हर रोज पहनने के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इसके साथ ही स्मार्ट बैंड वॉच फेस को अनुकूलित करने का भी एक विकल्प प्रदान करता है, जिसे आपकी सुविधा के अनुसार नियमित आधार पर बदला जा सकता है। यह स्मार्ट वॉच हर कदम को ट्रैक करने वाली सुविधाओं के साथ आती है और यह आपकी खपने वाली कैलोरी को मापने के साथ ही आपकी प्रोग्रेस की भी सही तरीके से निगरानी करती है।

इसके साथ क्लिप टाइप चार्जर का उपयोग करना आसान है, जो कि इसकी एक और खासियत है।

पेडोमीटर जैसे कार्य, जो कदमों की गणना करते हैं, हृदयगति की निगरानी, आप जिस स्थिति में बहुत लंबे समय से बैठे हैं, गतिहीन अनुस्मारक को एक वॉच की विशेषताओं के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें कस्टोमाइजेबल वॉच फेसिस, अलार्म, कॉल रिजेक्ट, स्टॉपवॉच, फाइंड फोन, रिमोट कैमरा शटर के साथ ही अन्य कई विशेषताएं हैं।

अगर आप फिटनेस पर ध्यान रखने के साथ ही खेलों में भी काफी सक्रिय रहते हैं तो यह स्मार्ट वॉच आपके काफी काम आने वाली है, क्योंकि फिटनेस ट्रैकर बैडमिंटन, फुटबॉल, साइकिलिंग, बास्केटबॉल और स्किपिंग जैसे सात खेलों को भी ट्रैक करता है।

न्यजू स्त्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous article‘मेथी का पराठा’ होता है सर्दियों में फायदेमंद
Next articleShardiya navratri 2020: कन्या पूजन का क्या है महत्व, जानिए अष्टमी नवमी पर किन बातों का रखे ध्यान
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here