बिना मेकअप के ऐसी दिखती है जरीन खान, तस्वीरें हुई तेजी से वायरल

0
44
Actress Zarine Khan paying obeisane at Golden Temple in Amritsar on July 26, 2014. (Photo: IANS)

बॉलीवुड मे अभिनेत्रियो का मेकअप अनिवार्य होने लगा है जी हां क्योंकि अभिनेत्रियो को उनकी फिल्मो में हूर की परी जैसा देखा जाता है जिसके पीछे का कारण सिर्फ और सिर्फ उनका मेकअप होता है बता दें हम बात कर रहे है फिल्म वीर की अभिनेत्री जरीन खान की जी हां जरीन खान की तुलना यूं तो कैटरीना कैफ से की जाती है जिसका कारण उनका रंग है।

क्योंकि दोनों ही अभिनेत्रियां विदेशी है और दोनो का रंग रुप समान है जिस कारण कैटरीना की तुलना में जरीन खान को हमेशा खड़ा किया जाता रहा है हाल ही में जब जरीन खान को उनके घर के बाहर देखा गया तो फैस उनके मेकअप ना करने को लेकर जमकर ट्रोल करने लगे गौरतलब है जरीन यूं तो इतनी फिल्में नहीं करती है लेकिन यदि करती है तो उनका मेकअप ही उनको सुंदर बनाए रखने में हमेशा से ही सहायक होता है।

इसे देखकर जब जरीन का ये लुक देखा गया तो फैस हैरान हो गये और लगातार जरीन को हमेशा मेकअप करने की सलाह देने लगे वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई अभिनेत्रियो को बिना मेकअप के स्पॉट किया जा चुका है और उनकी बहुत आलोचना भी की जा चुकी है वही जरीन को भी इस रुप में कई बार स्पॉट किया जा चुका है।

गौरतलब है इस समय जरीन अपने फिल्मी करियर में एक्टिव नहीं है एक के बाद एक फिल्में साइन करने वाली जरीन अब अपनी एक फिल्म के लिए कई डायरेक्टर्स से मुलाकात कर रही है लेकिन उनके अगले किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कोई खास खबर सामने नहीं आई है।

जरीन खान ने रेडी, हॉउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वही अभी फिलहाल जरीन फ़िल्म ‘1921’ में नजर आई थी ।जो कि सुपरफ्लॉप फिल्म थी खैर अब देखते है जरीन का करियर कितनी उडान भरता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here