युजवेंद्र चहल ने बताया, क्यों उनके लिए है एमएस धोनी की अहमियत

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और जिनका प्रभाव बाकी खिलाड़ियों पर भी पड़ा है । धोनी ने टीम में रहते हुए कई खिलाड़ियों की मदद की है फिर चाहे वह कप्तान विराट कोहली हों या कोई गेंदबाज । यही वजह है कि टीम इंडिया के साथ ही कई खिलाड़ियों के लिए महेंद्र् सिंह धोनी की मौजूदगी अहम है।

ENGVSWI:इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जानिए क्यों जोफ्रा आर्चर हुए टीम से बाहर

हाल ही में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी धोनी की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है। चहल ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह भी टीम के हित में पूर्व कप्तान से टिप्स लेते रहे हैं । धोनी जब विकेट के पीछे खड़े होते हैं तो वह बॉडी लेंग्वेंज को समझते हैं। चहल ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा कि माही भाई भारत के दिए गए बेस्ट खिलाड़ी हैं ।

ये 5 भारतीय दिग्गज जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने सबसे ज्यादा टेस्ट मैच कराए ड्रॉ

उन्होंने कई मैचों में मेरी और कुलदीप की मदद की है। कई बार बल्लेबाज मेरी गेंदों पर चौके लगाते हैं तब वह मेरे पास आते हैं और कंधें पर हाथ रख कर कहते हैं कि इसको गुगली डाल यह नहीं खेल पाएगी । उनकी टिप्स टीम के हित में सफल रहती है।

पूर्व खिलाड़ी ने बताया कारण, इग्लैंड के लिए क्यों जरूरी है एंडरसन और ब्रॉड की जोड़ी

चहल ने आगे कहा कि 40 ओवर के बाद विराट भैया बाउंड्री पर फील्ड करते हैं तब आपको किसी की जरूरत होती है जो आपको गाइड कर सके । कभी – कभी मैं माही भाई की तरफ देखता हूं वह समझ जाते हैं कि मैं उनसे कुछ पूछना चाहता हूं । वह मेरे पास आते हैं और मेरी समस्या का समाधान करते हैं । माही भाई हमारी 50 प्रतिशत समस्याओं का समाधान कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here