तो इस वजह से अब युवराज सिंह की टीम इंडिया में होने वाली है वापसी

हाल ही में अनुमान लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया में लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह की वापसी हो सकती है । ख़बरों की माने तो युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया जा सकता है ।

0
66

जयपुर( स्पोर्ट्सडेस्क) हाल ही में अनुमान लगाया जा रहा है कि टीम इंडिया में लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह की वापसी हो सकती है । ख़बरों की माने तो युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया जा सकता है । गौरतलब है कि इनदिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज जारी जिसमें भारत ने पहले टेस्ट मैच पारी 272 रनों से अपने नाम किया है ।

इसके बाद अब 12 अक्टूबर से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगदा । वहीं इसेक बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच 21 अक्टूबर से वनडे सीरीज का आगाज होगा । इसलिए यह मानकर चला रहा है कि युवराज सिंह को यहां वापसी का मौका मिल सकता है ।

क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को भी आराम दिया जा सकता है ।कुछ बदलाव में युवराज सिंह को शामिल किया जा सकता है। गौरतलब है कि युवराज सिंह करीब एक साल भारतीय टीम से बाहर हैं। इसकी बड़ी वजह रही हैकि उनकी खराब फॉर्म।

इस साल के आईपीएल सीजन में भी युवराज सिंह का बल्ला खामोश रहा था। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए ज्यादा रन नहीं बनाए थेऔर वह फ्लॉप साबित हुए थे । लेकिन हाल ही में रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए  सबका ध्यान अपनी ओर खींचकर  वापसी की उम्मीद जगाई है

पर सवाल ये है कि क्या युवराज सिंह वापसी करा पाएंगे या नहीं । फैंस को पूरी उम्मीद है कि युवराजसिंह को वापसी का मौका  मिले।

 

 

क्या युवराज सिंह की टीम इंडिया में वापसी होनी चाहिए या नहीं कमेंट करके बताएँ,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here