युवराज सिंह की मां को लगा 1 करोड़ चुना, ऐसे चला पता

इन दिनों टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह बाहर चल रहे हैं। पर इन दिनों युवराज सिंह मां के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है । बता दें की वैसे युवराज सिंह इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी करके दिखा रहे हैं। 

0
107

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। इन दिनों टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह बाहर चल रहे हैं। पर इन दिनों युवराज सिंह मां के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है । बता दें की वैसे युवराज सिंह इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी करके दिखा रहे हैं।  लेकिन इसी बीच युवराज सिंह की परिवार से जुड़ी एक बुरी ख़बर सामने आई है ये कि मां शबनम सिंह ने काफी बड़ी रकम गंवा दी है। शबनम सिंह का पोंजी फ्रॉड स्कीम में पैसा फंसने की ख़बर है । बता दें की प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने इस बारे में जानकारी मांगी है। ईडी ने शबनम सिंह से पोंजी कंपनी में लेनदेन का सारा ब्योरा मुहैया कराने को कहा । बता दें की प्रवर्तन निदेशालय ईडी एक अधिकारी ने बताया कि इस स्कीम के तहत युवराज सिंह की मांग को निवेश 84 फीसदी सालना रिटर्न का वादा किया था। इस कंपनी का नाम साधना इंटरप्राइजेज बताया जा रहा है। बता दें की  शुरुआती आकलन के तहत ये घोटाला करीब 700 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है, पर  ये उससे भी बड़ा हो सकता है।

ईडी ने प्रीवेशन ऑफ मनी लॉंड्रिंग   के तहत शिकायत दर्ज कर ली है और वो ठगे गए निवेशकों के खातों की जांच कर रही है।  बता दें की अभी तक इस मामले में किसी भी शख्स की  गिरफ्तारी नहीं हुई है ।

ये बात हम सभी जानते हैं कि युवराज सिंह टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ  ऑलराउंडर खिलाड़ियों  में से एक रहे हैं । हालांकि  लंबे वक्त से यह खिलाड़ी वापसी की पूरी कोशिश कर रहा है । लेकिन अभी तक इसकी वापसी नहीं हो पा रही है ।

क्या युवराज सिंह टीम इंडिया में वापसी होनी चाहिए कमेंट बॉक्स में राय देकर बताएँ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here