युवराज सिंह हुए भावुक, कह दी वर्ल्डकप 2019 के बारे में इतनी बड़ी बात

युवराज सिंह कितने बड़े खिलाड़ी यह बात हम सभी जानते हैं। युवराज सिंह ने भारत को टी 20 विश्वकप 2007 और विश्वकप 2011 जिताने में अहम भूमिका निभाई है। बता दें की युवराज सिंह के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं।

0
202

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) । युवराज सिंह कितने बड़े खिलाड़ी यह बात हम सभी जानते हैं। युवराज सिंह ने भारत को टी 20 विश्वकप 2007 और विश्वकप 2011 जिताने में अहम भूमिका निभाई है। बता दें की युवराज सिंह के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं।

बता दें की उन्होंने टी 20 विश्वकप में ही छह बॉलों पर छक्के लगाने का काम किया है। हाल ही युवराज सिंह ने विश्वकप को लेकर बयान दिया । युवराज ने कहा – मैं विश्वकप 2019 की भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करूंगा ।

बता दें की इसके साथ ही युवराज ने कहा – मैं विश्वकप तक क्रिकेट खेलूंगा ।चाहे में किसी भी स्तर से क्रिकेट खेलूं। चयन तो मेरे हाथ में नहीं है पर अच्छा प्रदर्शन तो है। बल्लेबाजी, गेंदबाजी, फील्डिंग और फिटनेस में अपना सौ प्रतिशत देना चाहता हूं।

जब में भारतीय टीम से बाहर किया गया तो मैंने अपने खेल पर और ध्यान दिया । बता दें की युवराज ने यह भी खुलासा किया कि जब उनका आईपीएल 2018 खराब रहा तो उन्होंने अपने खेल पर बहुत ध्यान दिया । युवराज 5 हफ्तों के लिए ट्रेनर कैंप भी लिए हैं।

एक तरह से  युवराज  सिंह  ने यह पूरी तरह से जता दिया है कि वह 2019 विश्वकप  तक वापसी करके ही दम लेंगे । गौरतलब है कि  पिछले एक साल से युवराज सिंह  भारतीय  टीम से बाहर  हैं और  उनके वापसी की तमाम प्रयास फेल रहे हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी  कि वह आईपीएल जैसे मंच पर शानदार प्रदर्शन करके टीम में वापसी  कर सकते हैं । पर यहां  नाकाम रहे हैं टूर्नामेंट में फ्लॉप साबित हुए।

 

क्या  युवराज सिंह की टीम इंडिया में वापसी  हो सकती है कमेंट बॉक्स में राय देकर जरूर बताएँ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here