युवराज सिंह ने शेयर किया जिम में वर्कआउट का वीडियो, कैफ और गंभीर ने किए ये कमेंट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना काल में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। हाल ही में युवराज सिंह ने जिम में वर्कआउट का वीडियो शेयर किया , जिस पर गौतम गंभीर से लेकर मोहम्मद कैफ ने मजेदार कमेंट किए । बता दें कि युवराज सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी अपनी फिटनेस पर काम करते रहे हैं और वह अन्य साथी क्रिकेटर्स को फिटनेस चैलेंज भी देते रहते हैं।

टीम इंडिया की वनडे में तीन सबसे शर्मनाक हार, जब फैंस की आंखों में आ गए थे आंसू

कोरोना वायरस और लॉकडाउन में युवराज सिंह को पहली बार जिम मे इस तरह पसीना बहाते हुए देखा गया है। युवराज सिंह के इस वीडियो पर कई क्रिकेटर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं । मोहम्मद कैफ ने लिखा – भाई अब तुम फिटनेस चैलेंज भेजो मेरे लिए। युवी के इस वीडियो पर पार्थिव पटेल और गौतम गंभीर ने भी कमेंट किया ।

टॉप 5 ऐसे सलामी बल्लेबाज जो वनडे में तिहारा शतक जड़ने का रखते हैं दम

पार्थिव पेटल ने लिखा – तुम थक होगे। सारी एक्सरसाइज फिर से एक बार करो । वहीं गौतम गंभीर ने कमेट करते हुए लिखा लग रहा है लॉकडाउन की वजह से तुम्हें पेट निकालने में आसानी हुई है। गौरतलब है कि युवराज सिंह ने पिछले साल ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया पर वह आज भी फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं। युवी ने टीम इंडिया को 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप दिलाने में अहम योगदान दिया था। युवी एक ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं । उन्होंने टेस्ट में 1900 रन , वनडे में 8701 रन और टी 20 में 1177 रन बनाए । टेस्ट के तहत 9 विकेट , वनडे में 111 विकेट और टी 20 मैचों में 28 विकेट चटकाए। युवराज सिंह संन्यास के बाद विदेश टी 20 लीग में खेलते नजर आए हैं।

एशिया कप 2020 के रद्द होने से अनजान है पीसीबी, अब दिया यह बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here