युवराज ने मचाई खलबली, 2019 विश्व कप के लिए ठोकी अपनी मजबूत दावेदारी, देखें स्कोर कार्ड

टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ियों में से एक रहे युवराज सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं । कहीं ना कहीं युवराज सिंह की खराब प्रदर्शन की वजह से ही टीम इंडिया में वापसी नहीं हो पा रही है।

0
67

जयपुर( स्पोर्ट्सडेस्क) टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ियों में से एक रहे युवराज सिंह इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं । कहीं ना कहीं युवराज सिंह की खराब प्रदर्शन की वजह से ही टीम इंडिया में वापसी नहीं हो पा रही है।

पर पिछले दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में युवराज सिंह के प्रदर्शन को देखकर लगता है कि उन्हें एक मौका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और देना चाहिए ताकि वह आगामी विश्वकप का हिस्सा भी बन पाएं । युवराज ने पंजाब की तरफ से खेलते हुए 121 गेंदों में 97 रन की शानदार पारी खेली।

इस दौरान युवराज सिंह ने 6 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। जिसके बाद युवराज सिंह को ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया। वैसे आपकी जानकारी ले बता दें की युवराज सिंह को बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना जाता है । 2011 विश्वकप टीम का हिस्सा रहने वाले युवाराज सिंह वही बल्लेबाज हैं जो छह गेंदों पर छह छक्के लगा चुके हैं ।

यही नहीं माना तो यह भी जा रहा है कि युवराज सिंह का अगर एक बार फिर मौका दिया जाए तो वह 2019 विश्वकप में फिर से कमाल कर सकते हैं । गौरतलब है कि  टीम इंडिया इन दिनों खिालडियों की जमकर भरमार  इसलिए  युवा खिलाड़ी निरंतर डेेब्यू कर रहे हैं ।

और इसलिए सीनियर  खिलाड़ियों को टीम में वापसी करना  बेहद मुश्किल हो जाता है। भारतीय टीम के लिए डेब्यू करना तो बहुत ही आसान  है पर टीम के लिए टिकना बहुत मुश्किल काम माना जाता है।युवराज सिंह नहीं कई ऐसे सीनियर खिलाड़ी हैं जो टीम से एक बार बाहर हुए तो वापसी नहीं कर पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here