जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर युवराज सिंह को मांगनी पड़ी माफी, ट्विटर पर लिखी यह बात

0

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क।। युवराज सिंह को जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने को लेकर माफी मांगनी पड़ी है । दरअसल युवराज सिंह के खिलाफ यह शिकायत दर्ज हुई थी कि उन्होंने रोहित शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था ।

क्या होगा ‘कोरोना सब्स्टीट्यूट’ नियम जो महामारी के बाद क्रिकेट में हो सकता है लागू

बता दें कि रोहित और युवराज सिंह जब आपस में बात कर रहे थे उस दौरान कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल कमेंट कर रहे थे और तब ही युवराज सिंह ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। युवी का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके बाद उनसे माफी मांगने की बात कही जा रही थी । यही नहीं हरियाणा के हिसार में इस मामले के तहत युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई थी ।

विराट कोहली vs स्टीव स्मिथ : पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की नजर में ये बल्लेबाज है बेहतर हालांकि अब इस मामले में युवराज सिंह ने माफी मांग ली है। युवराज सिंह ने ट्विटर पर बयान जारी किया है और जिसमें काफी कुछ लिखा है। युवी ने लिखा है कि- मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं रंग, जाति , पंथ या लिंगद के आधार पर किसी तरह के भेदभा में यकीन नहीं करता हूं । मैंने लोगों की भलाई में अपनी जिंदगी जी है और आगे ऐसे ही जीना चाहता हूं।मैं हर व्यक्ति का सम्मान करता हूं।

हार्दिक पांड्या से पहले बिना शादी के ये पांच क्रिकेटर भी बन चुके हैं पिता , एक भारतीय भी है शामिल मैं समझता हूं कि मैं अपने दोस्तों से बात कर रहा था और उस  वक्त मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया, जो अनुचित था। एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं पर खेद व्यक्त करता हूं। देश और देश के लोगों से मेरा प्यार हमेशा रहेगा। गौरतलब है कि युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी रहे हैं जिनका काफी सम्मान भी किया जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here