एक तरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर जानलेवा हमला

0
55

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में जांजगीर चापा शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में यहां पर एक तरफा प्यार के चलते एक सनकी युवक ने एक युवती पर हमला कर उसे घायल कर दिया। वहीं मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल पीड़ित युवती की हालत अगंभीर बनी हुई है। वहीं पीड़िता की हालत को लेकर डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता का ऑपरेशन तो हो गया है। लेकिन उसे अभी आईसीयू में रखा गया है। तथा वह खतरे से बाहर नहीं है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार 8 मार्च को मालखरौदा थाना क्षेत्र के बड़े सीपत निवासी एक 21वर्षिय युवक ने अपने ही गांव में रहने वाली एक युवती पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़िता के पेट में चाकू से तीन बार किए थे। जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई थी।

वहीं इस मामले को लेकर मालखरौदा थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अब पीड़ित युवती का ऑपरेशन किया गया है। लेकिन पीड़ित युवती को अभी भी आईसीयू में रखा गया है। तथा पीड़ित युवती अभी अपने बयान देने की स्थिति में नहीं है। तथा पीड़िता की हालत में सुधार आने पर डॉक्टर की अनुमती लेकर पीड़िता का बयान लिया जाएगा।

वही इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित युवती के पिती की शिकात के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। तथा पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here