karan Johar: करण जौहर के पोस्ट पर पीएम मोदी के रिप्लाई के बाद सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर उड़ी खिल्ली

0

बीते दिन यानी गुरूवार 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था। उन्होंने 17 सितंबर को अपनी जिंदगी के 70 साल पूरे कर लिए है। इस खास मोके पर नरेंद्र मोदी को राजनीतिक जगत से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। कई बालीवुड सेलेब्स ने नरेंद्र मोदी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी। जिसमे सलमान खान से लेकर करण जोहर और कंगना रनौत जैसे सेलेब्स शामिल है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी।

आपके साथ सिनेमा को लेकर बात करना मेरा सौभाग्य रहा आपकी कृपा, गर्मजोशी और समझ हमेशा मार्गदर्शक रही है। करण जौहर के इस विश पर नरेंद्र मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी और धन्यवाद लिखा। नरेंद्र मोदी ने जवाब देते हुए लिखा कि, बेशक! आपका सिनेमा के लिए पैशन सराहनीय है।

अब जैसे ही नरेंद्र मोदी ने करण जौहर के लिए ऐसा लिखा वैसे ही अभिनेत्री कंगना रनौत और करण जौहर को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे और तेजी से वायरल भी हो रहे है। इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आप खुद यहां देख सकते है।

वैसे आपको बता दें कि करण जौहर और कंगना रनौत के बीच इन दिनों 36 का आंकड़ा है। कई ऐसे मौके सामने आए है जब कंगना रनौत ने करण जौहर पर वार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है। जिसकी वजह से लोग दोनों को लेकर फनी मीम्स लगातार शेयर कर रहे है।

karan johar: करण जौहर की पार्टी में शामिल सेलेब्स पर ​जल्द गिरेगी एनसीबी की गाज, करण भी आए लपेटे में

bhumi pednekar: अपनी बहन के साथ इस काम को करने की प्ला​निंग कर रही भूमि पेडनेकर

preity zinta: प्रीति जिंटा ने चौथी बार करवाया अपना कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट को लेकर हो रही चिंता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here