आपके चाहते इस दिग्गज फुटबॉलर ने किया संन्यास का ऐलान

फीफा विश्वकप 2018 में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले टिम कोहिल ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलसे संन्यास लेने का घोषणा कर दी। 38 साल के फुटबॉलर ने 107 मैचों को अपने लंबे इंटरनेश्नल करियर को अलविदा कहा जिसमें उन्होंने कुल 50 गोल किए ।

0
162

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप 2018 में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले टिम कोहिल ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने का घोषणा कर दी। 38 साल के फुटबॉलर ने 107 मैचों को अपने लंबे इंटरनेश्नल करियर को अलविदा कहा जिसमें उन्होंने कुल 50 गोल किए ।

रुस में खेले गए विश्वकप में पेरु के खिलाफ अंतिम ग्रुप मैच में कोहिल नजर आए थे जो उनका आखिरी इंटरनेशनल मैच रहा । कोहिल ने टि्वटर पर लिखा ” आज मैं इंटरनेश्नल करियर को अलविदा कहने की घोषणा कर रहा हूं। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता कि देश का प्रतिनिधित्व करते हुए कैसा महसूस होता है ।

आप सभी का बेहद शुक्रिया कि इतने वर्षों में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहने में उतरा तो आपने सपॉर्ट किया। बता दें की एवर्टन फुटबॉल के क्लब के के पूर्व स्ट्राइकर कोहिल को ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ियों में गिना जाता है। उन्होंने हालांकि यह जानकारी नहीं दी की वह क्लब फुटबॉल खेलेंगे या नहीं ।

सिडनी जन्में कोहिल ने साल 2004 में अपना पहल अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था ।बता दें की ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने एक लंबा वक्त अपनी टीम को दिया है।इसलिए इस तरह के खिलाड़ी का टीम से जाना बहुत बड़ी बात है। और आने वाले वक्त में देखना होगी,

कि इस खिलाड़ी की कमी को टीम कैसे पूरी कर पाती है । वैसे इस बार फीफा में ऑस्ट्रेलिया टीम का ज्यादा लंबा सफर नहीं रहा था उन्हें जल्द ही हाकर बाहर हो ना पड़ा था और ऐसे खिलाड़ी के लिए अगले विश्वकप  एक लंबा वक्त हो जाएगा ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here