बिहार में हुई शादी बनी पूरे देश में चर्चा का विषय, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
69

जयपुर, हमारे देश में कुछ महिनों बाद आम चुनाव होनें वाले है। जहां चारों तरफ चुनावी माहौल बना हुआ है। वहीं देश के हर युवा पर पीएम मोदी की दीवानगी का बुखार चढ़ा हुआ है। जिसके चलते हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है। जो पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमे प्रधानमंत्री मोदी के सपने को पूरा करने के संकल्प के साथ शादी रचाई गई है।

जिसे लेकर पूरे देश मे चर्चा की गई है। सूर्त्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक जोड़े ने अपनी शादी को कुछ अलग अंदाज में किया है। दरअसल बिहार के दरभंगा मे यह शादी की गई है। बता दें कि इस शादी में इंजीनियर जोड़े ने पीएम मोदी के ‘स्वच्छ भारत’ और ग्लोबल वार्मिंग का संदेश देने का प्रयास किया है।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि दूल्हा ई – रिक्शा पर सवार होकर शादी करने पहुचा है। इतना ही नहीं इस दूल्हें महिला सशक्तिकरण का सन्देश भी दिया है। वहीं दूल्हे की बहन भी ई-रिक्शा चलाते नज़र आई है।  इतना ही नहीं इस जोड़े ने तय किया है कि शादी के अवसर मिले उपहार और पैसों को वह किसी सरकारी स्कूल में दे देंगे।

जिससे किसी स्कूल में स्मार्ट तरीके से कक्षा कक्ष तैयार किया जा सके। वहीँ शादी के निमंत्रण कार्ड के रूप में रिश्तेदारों और नजदीकियों को भागवत गीता के साथ जनेऊ और सुपारी दिए गए थे।

बता दें कि बिहार के दरभंगा निवाली श्रवण और उत्तर प्रदेश की रहने वाली रूचि के साथ शादी की है। वहीं मामले के को लेकर दूल्हे का कहना है कि वह मोदी जी के अभियान को सफल बनाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here