लेक्सस के इस अनोखे लुक वाले एमपीवी कार को देख दिवाने हो जाएंगे आप, देखिए तस्वीरें

0
80

जयपुर। पिछले मंगलवार से चीन में चल रहे 2019 शंघाई मोटर शो में कई लग्जरी व्हीकल्स को पेश किया गया है। इसमें लेक्सस की अपकमेंग मल्टी पर्पस व्हीकल (एमवीवी) लेक्सस एलएम को भी पेश किया गया। यह एमपीवी कार अपने अनोखे लुक और बेहतरीन स्पेस के कारण सबको आकर्षित कर रही है।

लेक्सस के अपकमिंग एमपीवी एलएम को दो वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा जाएगा। इस एमपीवी कार को कंपनी द्वारा बॉक्सी लुक के साथ फ्रंट क्रोम फिनिश ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और क्रोम फिनिश के साथ एल शेप में फॉग लैम्स हाउसिंग दिया गया है। इस लेक्सस एलएम को कंपनी ने अपनी पेटेंट कंपनी टोयोटा के Alphard MPV के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है।

इस कार के साइड में विंडो लाइन और साइड स्कर्ट पर क्रोम स्ट्रिप का इस्तेमाल किया गया है। इस एमपीवी के रियर लुक की बात की जाए तो, इसके पीछे की तरफ का टेलगेट और बंपर पर क्रोम फिनिश और एलईडी टेललाइट्स दिए गए हैं जो कि काफी आकर्षक लग रहे है। वहीं इसके रियर डोर पर एक तरफ से दूसरी तरफ तक लंबी ब्रेक लाइट दिया गया है। कंपनी द्वारा इस एमपीवी कार को दो सीटिंग ऑप्शन फोर-सीटर और 7-सीटर ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा।

इस नई लेक्‍सस एलएम को बाजार में दो इंजन ऑप्‍शन के साथ उतारा जाएगा जिसमें LM 350 में 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन और LM 300h में 2.5-लीटर, 4-सिलिंडर हाइब्रिड इंजन दिया जाएगा। वहीं इसका कम्‍बाइंड पावर आउटपुट 283 पीएस का होगा।  यहां बता दें कि इस एमपीवी को लेक्सस बहुत जल्द चीन के बाजार में लॉन्च करने वाली है। इसके बाद इसे एशिया के दूसरे अन्य बाजार में इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here