चुटकी बजाते ही ऐसे हो जाएगा फायदा, फ्री मिलेंगे 5 लाख रूपए!

हम यहां आपको ऐसी ही एक स्कीम बताने जा रहे है जिसके जरिए आपको भी पांच लाख का फायदा हो सकता है ।

0
178

जयपुर । पैसों की किल्लत हर कोई झेलता है और इसलिए वह हमेशा ऐसे बातों पर गौर करता है कि कैसे भी करके उसे हर वक्त फायदा  हो जाए । और हम यहां आपको ऐसी ही एक स्कीम बताने जा रहे है जिसके जरिए आपको भी पांच लाख का फायदा हो सकता है ।  दरअसल एसबीआई अपने ग्राहकों को एक जबरदस्त ऑफर दे रही है । अगर आप इस बैंक के उपभोक्ता हैं तो समझ लीजिए आपकी भी लॉटरी लग गई । इस स्कीम का फायदा लेने के लिए आपके पास इस बैंक का खाता होना जरुरी है। अगर नहीं है तो आप इसे खुलवा सकते हैं । बता दें की बैक इस ऑफर की सीम 31 अगस्त निर्धारित की है ।

अब करना क्या है आपको ये जान लीजिए –

सबसे पहले आपको यूनू ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा । फिर इसमें राजिसटर्ड होने के लिए आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड होना जरूरी है । लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि अगर आपका जीरो बैलेंस का अकाउंट तो आपको 31 अगस्त पहले रजिस्टर्ड होना भी जरूरी है । नहीं तो फिर इस तिथि के बाद अकाउंट में मिनिमम बैलेंस की आवश्यकता होगी। दरअसल एसबीआई की यह पुरानी स्कीम है बैंक निजि कंपनी से टाईअप करके हर बार साल दो साल बाद बीमा कवर का नया प्लान लाती है । और ये कस्टमर के लिए अच्छा भी है । वैसे आपको याद होगा मोदी सरकार जैसे साल में 12 लाख रुपए की बीमा कवर दे रही थी । स्क्चढ्ढ का ये प्लान भी ऐसा  ही है। वैसे पांच लाख की रकम आपके पास  आने की अंतिम प्रक्रिया तब जाकर ही पूरी होगी जब आप स्कीम के  सभी नियमों को पूरा करते हैं  अंतिम फैंसला बैंक पर निर्भर करता है ।

 

बैंक की शर्तें – 

कोई भी व्यक्ति भारत का नागरिक और उसकी उम्र 18 साल हो । इसके अलावा अगर वह खाता खुलवाना चाहता है तो आधार कार्ड होना जरुरी है । इसके अलावा मोबाइल नंबर जो चालू हो और ग्राहक के नाम रजिस्टर्ड हो। साथ ही ग्राहक के पास ईमेल आईडील भी होनी चाहिए है । बैंक के मुताबिक एक मोबाइल नंबर पर डिजिटल सेविंग अकाउंट खोला जा सकता है इसलिए इस बात का आपको ध्यान रखना होगी। वहीं खाता खुलवाने की सोच रहे हैं तो ग्राहक के पास पूरा ई केवाईसी होना चाहिए । जीरो बैलेंस का खाता खुलवाने के लिए आपको नजदीकी ब्रांच में जाकर बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन भी देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here