हिन्दी में भी होगा फीफा मैच का लाइव प्रसारण, इस चैनल पर देख पाएंगे आप

फीफा विश्वकप का आगाज 14 जून से रूस में होने जा रहा है। दुनिया की 32 टीमें इसमें भाग ले रही हैं ।मेजबान रूस इस बार विश्व विजेता बनने के लिए पूरी जान लगा देगी।

0
160

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) । 21 वें फीफा विश्वकप का आगाज 14 जून से रूस में होने जा रहा है। दुनिया की 32 टीमें इसमें भाग ले रही हैं ।मेजबान रूस इस बार विश्व विजेता बनने के लिए पूरी जान लगा देगी।fifa-world-cup

बता दें की रुस के 11 के 12 स्टेडियम में यह मैच खेलें जाएंगे। भारतीय फैंस के लिए सबसे बड़ी खूशख़बरी ये है कि 14 जून से 15 जुलाई तक चलने वाले फुटबॉल के इस महाकुंभ का फीफा विश्वकप 2018 का प्रसारण छह भाषओं में किया जाएगा ।

इसका प्रसारण सोनी नेटवर्क करेगी। विश्वकप मैच का प्रसारण तमिल, तेलुगू, अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली और मलयालम भाषा में देख सकेंगे ।इसके साथ ही मैचों के पहले, बीच में और बाद में लाइव शो के लिए सितारों सजी एक पैनल बनाई है ।

कॉमेंट्री हिन्दी और अंग्रेजी में होगी । भारतीय कप्तान सुनील छेत्री दोनों पैनल का हिस्सा होंगे ।

उनके साथ बाईचुंग भूटिया, चैंपियंस लीग खिताब विजेता लुईस गार्सिया, मैनचेस्टर यूनाइटेड पूर्व फॉरवर्ड लुईस साहा और इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर डेविड जेम्स होंगी।अंग्रेजी में सोनी टेन टू, हिन्दी में सोनी टेन थ्री, बंगाली, मलयालम, तमिल और तेलुगू में सोनी ईएसपीएन पर प्रसारण होगा।

बता दें की उद्घाटन मैच रूस और साऊदी अरब के बीच 14 जून 2018 को भारतीय समयानुसार 8.30 बजे से खेला जाएगा । जबकि वर्ल्डकप फाइनल 15 जुलाई 2018 को मास्को में 8.30 बजे से खेला जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here