देख लीजए फन्ने खाँ का ये ट्रेलर फिल्म देखेंगे तो हो जाएंगे रोने पर मजबूर

0
65

लम्बे समय से चर्चा में चल रही फिल्म फन्नेखां के ट्रेलर ने आखिरकार आज दस्तक दे ही दी है।जी हां आज फन्नेखां का ट्रेलर रिलीज हो गया है फिल्म का दुसरे पोस्टर ने कल ही सुर्खियां बटोरी है अब लीजिए ट्रेलर ऐसा आया जिसे देखकर दर्शक रोने पर मजबूर होने लगे है।

फिल्म में एश्वर्या लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही है वही सालों बाद इस फिल्म में अनिल और एश्वर्या की जोडी देखने को मिलेगी।फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आएंगे।साथ ही फिल्म को अतुल मांजेरकर डाइरेक्ट कर रहे है।बता दें फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही ये बात साफ थी कि फिल्म म्यूजिक पर आधारित है।

फिल्म का ट्रेलर में अनिल संगीत के इस कदर दीवाने निकले कि उन्होनें अपनी बेटी का नाम लता रख लिया साथ ही अपनी बेटी को सिंगर बनाने के लिए वो बड़े बड़े संगीतकारों को भी फिल्म में किडनैप करते हुए नजर आएंगे।फिल्म का संगीत अंकित त्रिवेदी ने दिया है।

बता दें फिल्म में एश्वर्या के लुक को भी बहुत पसंद किया गया है फिल्म में एश्वर्या का रोल अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन जो भी हो ट्रेलर को देखने से इस बात का तो पता चलता है कि फिल्म सिनेमाघरों में आकर हिट साबित हो सकती है।

ये फिल्म डच फिल्म का हिंदी रीमेक है।फिल्म में दिव्या दत्ता.करण सिंग छाबड़ा जैसे उम्दा कलाकार है बता दें फिल्म के ट्रेलर में मिली पहली प्रतिक्रिया में एक यूजर ने लिखा फिल्म के इस ट्रेलर ने ही इतना भावुक कर दिया फिल्म तो रुला ही देगी।फिल्म 3 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here