6 जीबी रैम वाले फोन को खरीद सकते हो बिना ब्याज वाली ईएमआई पर

अगर आपके पास फोन खरीदने के लिए रूपये नही है तो Vivo S1 स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है।

0

अगर आपके पास फोन खरीदने के लिए रूपये नही है तो Vivo S1 स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में डुअल कैमरा दिया गया है। इस फोन में नैनो सिम डाल सकते हो। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इस के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में खास कैमरा सेंसर माना जाता है। इसमें से एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को शानदार डिजाइन के साथ पेश किया गया है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

फोन की डिस्प्ले में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के सामने वाले पैनल की बात करें तो इसके सामने की तरफ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के स्लोट के बारे में जानकारी दे तो इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

फोन की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिससे फोन को लंबे समय तक पाॅवर दिया जा सकता है। फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here