भुत प्रेत को आप खुद बुलावा देते हों, जाने यहाँ पर

0
69

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में भूत-प्रेत से जुडी कुछ ऐसी रोचक तथ्य तथा बोते बताने जा रहे हैं। जिनके बारे में आप जानकर दंग रह जाएंगे। तथा इनकी मदद से आप भी भूत-प्रेतों से बच सकते है। जैसा की आप जानते हैं कि कई लोग इनमें यकीन करते हैं। तथा कई लोग इन बातों में यकीन नहीं करते। क्या आप जानते हैं आप ही है जो अपने घर पर भूत-प्रेतों को बुलातें है। आप यह बात जानकर चौंक जाएंगे लेकिन यह सच हैं। अगर आप भी अपने ङर में ये काम करते हैं तो आपके घर में भूत वास करते हैं। आइए जाने क्या हैं ये खास बातें।

यदि आप अपने फ्रीज में गुंथा हुआ आटा रखते है तो आपके घर में भूत प्रेत हो सकते हैं। आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि फ्रीज में गुंथा हुआ आटा रखने से भूत-प्रेत आपके घर की और आकर्षित होते रहते है। बता दें कि फ्रीज में गुंथा हुआ आटा उस पिंड के समान माना जाता है जो आप किसी के मृत्यु के बाद मृतात्मा के लिए रख के जाते है।

जब आप भी अपने घर में गुंथा हुआ आटा फ्रीज के अंदर रखते हों तब भूत प्रेत इस पिंड का भक्षण करने के लिए आपके घर में आने शूरू हो जाते है। तथा ऐसा करने से वे सभी आत्माएं आपके घर पर आने लगेगी जो पिंड पाने से वंचित हो।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि हिन्दू धर्म के शास्त्रों में कहा गया है की बासी खाना भुत का भोजन होता है और इसको ग्रहण करने वाला व्यक्ति अपने पुरे जीवन काल में रोग और परेशानियों से घिरा रहता है।

बता दें कि जिन परिवार के लोगो को किसी ना किसी प्रकार की बुरी आदतें होती है वहा पर भी किसी ना किसी प्रकार के रोग, शोक, क्रोध तथा आलस्य का डेरा बन जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here