योगी आदित्यनाथ बोले- मायावती ने सपा पर कर दी कृपा, 10 सीटें भी नाक रगड़कर लेते अखिलेश यादव

0
59

जयपुर। लोकसभा के चुनाव नजदीक है और इसके लिए अब शनिवार को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी ने अपने लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की सीटों पर महागठबंधन का एलान करते हुए अपने 38-38 सीटों के बंटवारे की बात कही है जिसके बाद अब इस गठबंधन पर जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक बड़ी बात कही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी का गठबंधन एक मजबूरी में किया गया सौदा है उन्होंने कहा कि सपा बसपा का एक साथ आना भारतीय राजनीति के लिए कोई बड़ी बात नहीं है मुश्किल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए इन दोनों का साथ ना कोई चैलेंज नहीं है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी इन दोनों की गठबंधन से आराम से निपट लेगी.

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि सपा और बसपा की गठबंधन में सपा सबसे ज्यादा इस गठबंधन के लिए मजबूत ही क्यों किया के गठबंधन नहीं करती तो अखिलेश कन्नौज की सीट भी अगले लोकसभा के चुनाव में नहीं बचा पाते, उन्होंने कहा कि इटावा मैनपुरी की सीटें तो दूर की बात है योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह तो मायावती की कृपा है कि उन्होंने सपा को कितनी सीटें दे दी, सपा की पार्टी 10 सीटों पर भी इस गठबंधन के लिए तैयार हो जाती.

समाजवादी पार्टी पर आकर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इनकी सरकार में प्रदेश में भ्रष्टाचारियों और गुंडों का बोलबाला रहा था इसके रावण ने कहा कि चारों तरफ अराजकता का माहौल देखा जा सकता था लूट और दंगे लगातार इनकी सरकार में कराए जाते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here