Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke शो जल्द होने जा रहा है बंद, खबर सुनकर फैन की आत्महत्या की कोशिश

0

 

भारत के लोग हर किसी से काफी ज्यादा जुड़ाव रखते है फिर चाहें वो कुछ भी हो। लेकिन कई बार किसी चीज़ से जुड़ाव लोगो को मुश्किल में दाल देता है। भारत में टीवी शो को लेकर पागलपन किसी से छिपा नहीं है। टीवी के हर किरदार को लोगो का काफी ज्यादा प्यार मिलता आया है। यही प्यार कई लोगो की जिंदगी के लिए भी खतरा बन जाता है। कोरोना काल का टीवी दुनिया पर काफी ज्यादा असर देखने को मिला है।

ये रिश्ते हैं प्यार के हो रहा ऑफ एयर, शो के एक्टर बोले- मुझे इसकी उम्मीद  नहीं थी - Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke going off air soon Shaheer Sheikh  reacts tmov -

कोरोना काल के चलते टीवी के कई शो बंद हो चुके है और कई बंद होने की कगार पर है। जिसमे से सबसे बड़ा नाम एकता कपूर के शो कसौटी 2 शामिल है। अब टीवी की एक और पॉपुलर शो ‘ ये रिश्ते हैं प्यार के’ जल्द बंद होने जा रहा है। जिसके बाद से इस शो के फैंस काफी ज्यादा परेशान नज़र आ रहे है। इस शो के बंद होने की खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गयी थी।

 ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ बंद होने की खबर आने के बात इस शो के एक फैन ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसके बात इस शो की एक्ट्रेस हरकत में आई और उस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कृपया आप ऐसा ना करे। आप सभी फैंस से मेरी रिक्वेस्ट है। उन्होंने आगे लिखा – में जानती हूं आप सब हम से बहुत प्यार करते है लेकिन इस तरह का कदम ना उठाए।

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke - Disney+ Hotstar

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो गया। वही इस शो कलाकारों को शो बंद होने की खबर से  काफी ज्यादा हैरान नज़र आ रहे है। समाचार नामा आप सभी तो सलाह देता है आपकी जिंदगी है उनका आनंद ले। पहले भी फैंस इस तरह के कदम उठा चुके है।  आप इस शो को देखते हो या नहीं निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here