टीवी शो ये है मोहब्बतें के फैंस के लिए आई सबसे बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

0
190

दोस्तों आपके सबसे पसंदीदा टीवी धारावाहिक ये है मोहब्बतें के लेकर एक बुरी खबर आई हैं। जी हां आपको बता दें कि आपका ये शो ऑफ एयर होने वाला हैं, आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा हे कि ये टीवी शो इसी जून में ऑफ एयर होने वाला है इस खबर को सुनने के बाद आपको जरूर झटका लगेगा। इस धारावाहिक की टीआरपी लिस्ट में भारी गिरावट देखने को मिली है, जबकि मेकर्स शो को जारी रखने के लिए कई ट्विस्ट और टर्न्स का भी इस्तेमाल कर चुके हैं, इतना ही नहीं मेकर्स ने शो में नए किरदार को भी इंट्रोड्यूस किया और नए प्लॉट को भी लेकर आए लेकिन इसी टीआरपी में कोई बढ़ोत्तरी देखने को​ मिली। यही कारण है अब मेकर्स ने इसको बंद करने का निर्णय लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, शो में आलिया भल्ला का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने शो के जून में ऑफ एयर होने की खबरों को कंफर्म किया है। अभिनेत्री ने खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि, ये है मोहब्बतें जून महीने में बंद होने जा रहा है।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, मुझे नहीं पता कि शो क्यों बंद होने जा रहा है जबकि शो को ठीक टीआरपी मिल रही है। किसी शो को छोड़ना काफी मुश्किल होता है, यहां पर सभी फैमिली हैं और फैमिली को छोड़ आगे बढ़ना तकलीफदेह होता है। मैं सभी को बहुत मिस करूंगी।

आपको बता दें कि इससे पहले खबरें आई थी कि ये टीवी शो फरवरी में बंद होने जा रहा है। लेकिन किसी ने इस पर पुख्ता जानकारी नहीं थी। ये है मोहब्बतें पिछले छह साल से दर्शकों को मनोरंजन करता आ रहा हैं।शो के शुरूआत में इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) की लव स्टोरी दिखाई गई थी, दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था, पर अब लगता है कि दर्शक इससे बोर हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here