Varun Dhawan: पर्सनल से लेकर प्रोफेश्नल तक, बेहद लकी है वरूण धवन के लिए साल 2021

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरूण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी रचा ली है। दोनों की शादी की कई तस्वीरें इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं। अभिनेता की शादी को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही है। जिसकी वजह से वो लगातार चर्चा में बने हुए है। वरूण ने 24 जनवरी का नताशा दलाल से शादी कर ली है। साल 2021 में वरूण धवन की वैवाहिक लाइफ की शुरूआत हो चुकी है। साल 2021 में जहां अभिनेता अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली है। वहीं आपको बता दें कि साल 2021 उनके लिए प्रोफेशनली भी बेहद शानदार गुजरने वाला है। इस साल वरूण धवन की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में —

जुग जुग जीयो
बॉलीवुड के अभिनेता वरूण धवन की की इस साल फिल्म जुग जुग जियो शामिल है। जिसकी शूटिंग कुछ समय पहले ही शुरू की गई है। इसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हे। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में वरूण धवन के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर और किआरा आडवाणी नजर आने वाले है। फिल्म हो सकता है कि इसी साल रिलीज हो।

रणभूमि
जुग जुग जियो के बाद वरूण धवन की अगली फिल्म रणभूमि है। जिसको लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये इसी साल के आखिर तक रिलीज हो सकती है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे है। जो एक वॉर ड्रामा फिल्म है। फिल्म में वरूण धवन के साथ जाह्नवी कपूर दिखाई देने वाली है। इसका निमार्ण करण जौहर के बैनर तले किया जा रहा है।

भेड़िया
वरूण धवन की अगली फिल्म भेड़िया है जिसमे उनके अलावा अभिनेत्री कृति सेनन नजर आने वाली है। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी करने वाले है। फिल्म हो सकता है कि इसी साल रिलीज कर दी जाए।

मिस्टर लेले
इसके अलावा वरूण धवन की फिल्म मिस्टर लेले भी है। फिल्म से अभिनेता का पहला लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में उनके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। लेकिन फिल्म को मेकर्स ने कुछ समय के लिए बंद कर दिया क्योंकि स्टार कास्ट की डेट नहीं मिल पा रही थी।

लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल की बायोपिक
कॉमेडी फिल्मों को करने के बाद वरूण धवन परदे पर लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल के रोल में नजर आने वाले है। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन करने वाले है। फिल्म में वरूण लेफ्टिनेंट अरुण खेतरपाल के रोल में नजरआने वाले है। जिन्हें 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

Varun Natasha Wedding: बॉलीवुड के बद्रीनाथ को मिल गई उनकी दुल्हनियां, सेलेब्स ने दी इस अंदाज में बधाई

Varun Natasha wedding: बॉलीवुड के बद्रीनाथ की दुल्हनियां बनी नताशा दलाल, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

Independence Day: रोम रोम में देशभक्ति का जुनून भर देंगे बॉलीवुड की फिल्मों के ये सीटीमार डायलॉग्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here