फिल्म उरी के लिए यामी ने दिया ये त्याग, बड़ी-बड़ी एक्टर्स मान लेती हार

0
166

बॉलीवुड में स्टार्स अपने आपको इंडस्ट्री में हिट करने के लिए कई तरह के प्रयास करते है अपनी फिल्म में अपना सौ प्रतिशत देने के लिए आज तक आपने स्टार्स को कई त्याग करते हुए सुना होगा तो लीजिए अब फेयरलवली गर्ल यामी का नाम भी इस त्याग के बाद उसी लिस्ट में आने वाला है जी हां

बता दें फिल्म बत्ती गूल मीटर चालू में आने वाली यामी गौतम इस समय अपनी आगामी फिल्म उरी की शूटिंग में बिजी है फिल्म की चर्चा पिछले काफी समय से सुर्खियों में है फिल्म के लिए यामी ने अपने किरदार को हिट करने की योजना बना ली है।और इसी के लिए अपने लुक से छेड़छाड़ करने की अनुमति मेकर्स को दे दी है।

जी हां दरअसल कुछ दिनो पहले ही यामी ने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें यामी अपना हेयर कट ले रही है बता दें इस हेयर कट को लेने के पीछे कोई खूबसूरती नहीं बल्कि अगली फिल्म उरी ही इसके पीछे की वजह है जी हां दरअसल मेकर्स चाहते थे कि यामी फिल्म में शॉर्ट हेयर में दिखाई दे।

https://www.instagram.com/p/Bjo3f6snIMU/?utm_source=ig_embed_loading

अपने इस लुक को लेकर यामी का कहना है कि  वह खुद को हमेशा लंबे बालों में देखने की आदी रही हैं और आखिरी बार उनके गर्दन तक कटे बाल सात साल की उम्र में थे। यामी के मुताबिक उरी के निर्देशक ने उनसे कहा कि वह छोटे बालों में किरदार में फिट रहेंगी। छोटे बालों में उन्हें रफ-टफ अफसर दिखने के लिए ज्यादा मेकअप नहीं करना पड़ेगा। वह नेचुरल लगेंगी। 

यामी ने कहा- तीन हेयर स्टाइलिस्ट और फिल्म के डायरेक्टर की टीम ने यह तय किया कि फिल्म में उनके बाल कैसे दिखेंगे और उसी के अनुसार हेयर ट्रांसफॉर्मेशन किया गया। फिल्म के किरदार के इस खास लुक को लेकर मैं काफी उत्साहित थी। जब आदित्य ने मेरे साथ बात की तो मैं अपने कैरेक्टर को अधिक रियल बनाने का मौका चूकना नहीं चाहती थी। हमने कुछ ट्रायल किए और फिर इसके साथ आगे बढ़े। 

यामी ने कहा कि मुझे अपना लुक काफी पसंद आया और आशा है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। बता दें फिल्म  ‘उरी’ 2016 में उरी में हुए हमलों पर आधारित है यामी के साथ ही फिल्म में विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में है।फिल्म को आदित्य धर डायरेक्ट कर रहे है जिनके डायरेक्शन की ये पहली फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here