इस चीज के सख्त खिलाफ है बॉलीवुड की अभिनेत्री यामी गौतम

0

हाल ही में यामी गौतम ने अपने किरदार को लेकर बात की। उनका मानना है कि उनको काफी मेहनत करनी पड़ी है। उनका कहना है कि, ऐसे दौर में जब हर तरह के रियलिस्टिक किरदार दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में वह अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए हर रूप में तैयार हैं।

यही कारण है कि उनकी अगली आने वाली फिल्म उरी अटैक के लिए फिल्म के निर्देशक ने उनसे कहा कि वो अपने बाल को कटवा लें, निर्देशक की ये बात सुनकर वो हैरान रह गई। इस बारे में बात करते हुए यामी ने कहा कि, मेरे रोल के हिसाब से मुझे अपने बाल कटवाने ही थे, तभी लुक परफेक्ट आ रहा था। यही वजह थी कि, मैं फौरन तैयार हो गई। फिल्म के निर्देशक आदित्य ने मेरे साथ बात करने के बाद ही हमने तय किया कि हम फिल्म के लिए क्या लुक रखेंगे।

आपको बता दें कि यामी गौतम ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से की थी। इसके बाद अब वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। यामी फेयरनेस क्रीम की ब्रांड एम्बेसडर भी है। एक क्रीम की ब्रांड एम्बेस्डर होने के कारण उनको कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। इस पर वो कहती हैं कि, मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीती हूं। मुझे इस बात से कोई शर्म नहीं लगती कि, मैं किसी ऐसे ब्रांड का हिस्सा हूं। हां, लेकिन मैं रंगभेद के बिल्कुल खिलाफ हूं। किसी विज्ञापन में अगर यह दिखाया जाये कि गोरा न होना शर्म या किसी कमी का कारण हैं, तो मैं वैसे विज्ञापन का हिस्सा नहीं बनूंगी।यामी ने फिल्म में एक वकील का किरदार निभाया है। जिसकी तैयारी के लिए वो मुंबई के हाईकोट गई थी और वहां उन्होंने कुछ सेशन भी देखे थे। जिससे उन्हें फिल्म में उनका किरदार निभाने में आसानी मिली थी। इसके बाद आप यामी को उनकी अगली फिल्म उरी में देख पाएंगें जिसकी शूटिंग इस वक्त चल रही है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here