यामी गौतम और श्रद्धा कपूर के बीच हैं मीठे को लेकर ये ज़बरदस्त कनेक्शन

0
89

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल्ल मीटर चालू की शूटिंग चल रही हैं और शूटिंग सेट पर ये अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ काफी मस्ती करते हैं। बता दे इनकी फिल्म में दो अभिनेत्रियां हैं पहली श्रद्धा कपुर और दूसरी यामी गौतम। देखा गया दो अभिनेत्रियां एक फिल्म में आसानी से काम नहीं कर पाती हैं।कहीं ना कही दोनों का ईगो बीच में आ जाता हैं। ऐसे में दो अभिनेत्रिया लेने से मेकर्स भी बचते है क्योंकि दोनों के टैंट्रम्स मेकर्स से लेकर पूरी तमा तक पर भारी पड़ते हैं लेकिन श्रद्धा और यामी इस मामले में काफी अलग हैं।

दरअसल खबर आयी हैं कि दोनों अभिनेत्रियों को मीठा खाना काफी पसंद हैं ऐसे में श्रध्दा की माँ इनके लिए सेट पर जलेबियाँ भेजती हैं जब श्रद्धा को पता चला कि यामी भी मीठे की शौकीन हैं और उन्हे भी जलेबियाँ खाने का शौक है तो ऐसे में इन्होने यामी के लिए माँ से कहकर एक्स्ट्रा जलेबियाँ मंगवाना शुरू कर दिया हैं

जिसे ये दोनों ही मिलकर बड़े चाव से खाती हैं और इसके चलते में मिठास आ रही हैं।बता दे ये पहली बार हैं जबयामी श्रद्धा और शाहिद के साथ काम कर रही हैं ,जबकि श्रद्धा और शाहिद एक दूसरे के साथ हैदर में काम कर चुके हैं।

वैसे देखा गया हैं जहॉ आजकल अभिनेत्रियां अपनी हेल्थ को लेकर काफी कॉन्शियस नज़र आती हैं वही ये दोनों अभिनेत्रियां बिना परवाह के जमकर मीठा खा रही हैं। बता दे ये फिल्म बिजली की समस्या पर आधारित हैं फिल्म में यामी गौतम वकील के किरदार नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here