यामाहा मोटर इंडिया ने मंगलवार को अपनी लोकप्रिय FZS FI मोटरसाइकिल के विंटेज संस्करण को लॉन्च करने की घोषणा की, जो युवा ग्राहकों को अधिक कनेक्टेड सवारी अनुभव की तलाश में आकर्षित करने के लिए बोली में अब स्टाइल और तकनीक का मिश्रण करना चाहता है। यामाहा FZS FI की विंटेज संस्करण की कीमत की गई है ₹ 1.09 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली) और ब्लूटूथ के माध्यम से प्रदान करता है ‘यामाहा मोटर साइकिल कनेक्ट एक्स’ आवेदन समर्थन करते हैं।

लगभग एक दशक पहले पहली बार भारत में पेश किया गया, FZ 150cc श्रेणी में यामाहा के लिए एक मजबूत कलाकार रहा है। नवीनतम संस्करण शैली भागफल को एक नए लेदर फिनिश सिंगल पीस टू लेवल सीट और शरीर पर ‘विंटेज’ ग्राफिक्स को जारी रखने का प्रयास करता है।

यामाहा का कहना है कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ, सवार अब विस्तृत उपयोगिताओं के लिए मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम होंगे। यामाहा मोटर इंडिया के चेयरमैन मोटोफूमी शितारा ने कहा, “हम भारत में ग्राहकों को मोटरसाइकिल के बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज हमने अपने FZS-FI वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ विंटेज संस्करण पेश किया है।” “हम भविष्य में बाइक चलाने के शौकीनों के लिए इस तरह के और अधिक उत्साह लाना जारी रखेंगे, आखिरकार जैसे ही हम अपनी साइकिल की पूरी लाइन को संशोधित करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here