Yamaha MT15 अब नए लुक्स के साथ पेश , रंगों के साथ हुए हैं ये बदलाव, देखे क्या है खास

0

जापानी वाहन निर्माता कंपनी Yamaha ने अपनी मशहूर बाइक Yamaha MT15 के नए अवतार को लॉन्च किया है। बीते दिनों कंपनी ने भारतीय बाजार में इस बाइक के लिए कस्टमाइजेशन प्रोग्राम लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसके नए अवतार को थाईलैंड के बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस बाइक में नए रंगों के साथ कुछ नए कॉस्मेटिक अपडेट्स भी दिए हैं। नई Yamaha MT15 को कंपनी ने रेसिंग ब्लू पेंट स्कीम के साथ पेश किया है।

ब्लू एक्सेंट को बाइक के फ्यूल टैंक से लेकर व्हील्स पर भी दिया गया है, इसके अलावा टैंक पर ग्रे हाइलाइट्स दिए गए हैं। जो कि बाइक को एक रेसिंग स्पोर्ट बाइक का लुक देते हैं। वहीं मैटेलिक ब्लैक कलर मॉडल में कंपनी ने सिल्वर ग्रॉफिक्स के साथ पूरा ब्लैक लुक दिया है।नए पेंट स्कीम के अलावा इस बाइक के मैकेनिज्म में कंपनी ने कोई भी बदलाव नहीं किया है। इस बाइक में पहले की तरह 155cc, की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन प्रयोग किया गया है।

जो कि 18.5bhp की पावर और 14.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। हालांकि थाई मॉडल में कंपनी ने कुछ प्रीमियम कंपोनेंट्स को शामिल किया है। जैसे कि गोल्डेन फीनिश के साथ अपसाइड डाउन फॉर्क सस्पेंशन और एल्युमिनियम स्विंगऑर्म इत्यादि। बता दें कि, भारतीय बाजार में MT-15 का जो मॉडल बेचा जाता है उसमें कंपनी ने टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन दिया है।

उम्मीद है कि कंपनी इस नए पेंट स्कीम को भारतीय बाजार में भी पेश करेगी, हालांकि अभी इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.39 लाख रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here