यूपी: पत्रकार का मर्डर,अखिलेश बोले- UP बन गया है ‘हत्या प्रदेश’

0
63

जयपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पत्रकार आशीष जैन जवानी और उनके भाई की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी और मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है वह मात्र व्यक्तियों को पांच ₹500000 के मुआवजे की भी घोषणा कर दी गई है.

वहीं इस मामले को लेकर और इस हत्या की वजह के पीछे अभी तक कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया नहीं कुछ स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसे शराब माफिया की करतूत बताया जा रहा है वहीं कुछ लोग जमीन विवाद के कारण इस मामले को बता रहे हैं.

इस मामले को लेकर घटना पर टिप्पणी करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश के लाया जाना चाहिए था जो आज हत्या प्रदेश कहा जा रहा है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिस आदमी ने दोनों भाइयों को गोली मारी है उसका नाम महिपाल सैनी बताया जा रहा है आशीष के भाई की मौके पर ही मौत हो गई वहीं आशीष को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया था और उनकी जान नहीं बचाई जा सकी वहीं आपको बता दें कि आशीष जज वाणी मेरठ के स्थित एक हिंदी अखबार में संवाददाता का काम कर रहे थे.

वहीं पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है वहीं हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी शुरू कर दिया और लोगों का आरोप है कि आशीष ने मामले में कई बार पुलिस से शिकायत करी है लेकिन उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया और पुलिस को स्थिति में काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here