Xolo ZX स्मार्टफोन को किया जा सकता है 25 अप्रैल को लाँच, जानिये

Xolo ZX स्मार्टफोन को लेकर लगातार खबर सामने आ रही हैं। अब जानकारी आ गई है कि इस फोन को भारत में 25 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। इस बात का पता अमेजन से लगा हैं।

0
41

Xolo ZX स्मार्टफोन को लेकर लगातार खबर सामने आ रही हैं। अब जानकारी आ गई है कि इस फोन को भारत में 25 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। इस बात का पता अमेजन से लगा हैं। इस फोन की लिस्टिंग से फोन के बारे में कई जानकारी सामने आयी हैं। इस फोन की डिजाइन का भी पता चला हैं, लिस्टिंग पर आधारित स्पेसिफिकेशन के बारे में हम आपको बताते हैं।

इस फोन के रियर में फिंगर प्रिट सेंसर दिया जा सकता हैं। जिससे की फोन की सुरक्षा सुनिश्चत होगी। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। इसकी खास बात है कि फोन में फेस अनलाॅक फिचर भी दिया गया हैं। फोन के रियर में दो कैमरे दिए जाने की बात सामने आयी हैं। फोन में दो सिम स्लोट दिया गया हैं।

फोन के रियर कैमरे की बात करे तो फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है वही इस फोन में दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं, जिससे की आप शानदार फोटोग्राफी की उम्मीद कर सकते हो।

फोन को ऊर्जा देने के लिए इसमें 3260 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं, इस फोन को 100 प्रतिशत तक चार्ज होने बहुत ही कम समय लगता हैं। अभी इस फोन की कीमत को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन को कब उपलब्ध कराया जायेगा, इस बात को लेकर भी कोई खुलासा नही हुआ हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here