Xiaomi 20 नवंबर को ई-बुक रीडर लॉन्च करने के लिए तैयार, Amazon Kindle​ मिलेगी टक्कर

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता और इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज Xiaomi अगले हफ्ते एक नए उत्पाद लॉन्च की तैयारी कर रही है। ऑनलाइन साझा किए गए टीज़र के माध्यम से पता चलता है कि यह नया उत्पाद Xiaomi- ब्रांडेड ई-बुक रीडर होगा। उत्पाद को Xiaomi- समर्थित क्राउड-फंडिंग प्रोजेक्ट के एक भाग के रूप में लॉन्च करने की तैयारी है। आपको बता दें कि Xiaomi ने क्राउड-फ़ंडिंग मॉडल की मदद से अपने अधिकांश उत्पाद चीन में लॉन्च किए हैं।
Xiaomi ई-बुक रीडर विवरण

GizmoChina के अनुसार, मिजिया के आधिकारिक वीबो पेज पी ई-बुक रीडर को टीज करते हुए एक नया पोस्ट किया। मिजिया जो कि Xiaomi का एक उप-ब्रांड है जो Xiaomi स्मार्ट होम उपकरणों से संबंधित है। कथित ई-बुक रीडर के स्केच पर नज़र डालें तो हम स्क्रीन के चारों ओर मोटी बेजल देख सकते हैं। इसके अलावा, डिवाइस शीर्ष पर एक बटन के साथ आता है। स्केच के अनुसार डिवाइस की तरफ कोई बटन नहीं है। अन्य ई-बुक रीडरर्स से तुलना करें तो शीर्ष बटन संभवतः स्क्रीन के लिए पावर बटन के रूप में काम करेगा। बैटरी के संरक्षण के लिए उपयोगकर्ता इस बटन का उपयोग कर सकते हैं।
अन्य बटनों की अनुपस्थिति का मतलब है कि खरीदारों को ई-बुक रीडर के अन्य पहलुओं को नियंत्रित करने के लिए ऑन-स्क्रीन नियंत्रण मिलेगा। यह ध्यान देने योग्य है कि यह पहला ई-बुक रीडर नहीं है जिसे Xiaomi ने बाज़ार में लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने पहले ई-बुक रीडर को मई 2019 में Xiaomi iReader सीरीज़ के नाम से लॉन्च किया था।
Xiaomi ने डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here