Xiaomi MIUI 12 अपडेट इन Mi और रेडमी स्मार्टफोन्स को मिलेगा, देखें पूरी लिस्ट

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी अपने कस्टम सॉफ्टवेयर के अगले संस्करण Xiaomi MIUI 12 के जल्द लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इसके लिएए MIUI 11 बीटा रोम का विकास बंद कर दिया है। इस नये अपडेट पर कंपनी जनवरी से काम कर रही है। लेकिन फिलहाल कोई आधिकारिक रिलीज़ की तारीख नहीं है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने भी बीटा टेस्ट के शुरू होने की पुष्टि नहीं की है। अब एक लीक में उन स्मार्टफोन्स की जानकारी मिली है जो इस अपडेट को प्राप्त करेंगे।
Xiaomi MIUI 12 को सपोर्ट करने वाले डिवाइसेज की सू​ची
एक लीक सूची में उन उपकरणों के नामों की पुष्टि की गई है जो चीन में MIUI 12 प्राप्त करेंगे। इस सूची में Mi 10 और Mi 10 Pro के साथ Mi 9, Mi 9 SE और Mi 9 Pro को यह अपडेट मिलेगा। अपडेट पाने वाले Mi लाइनअप के अन्य मॉडलों में Mi 8, बंद किया गया Mi CC9 Pro, Mi CC9 और Mi CC9e शामिल हैं। लीक की गई सूची बताती है कि Xiaomi ने Mi MIX 3, Mi MIX 2S और Mi MIX 2 के लिए भी अपडेट जारी करने की योजना बनाई है।

लिस्ट में Redmi स्मार्टफोन्स के बारे में भी बताया गया है जिन्हें MIUI 12 अपडेट मिलेगा। इसमें फ्लैगशिप Redmi K30 सीरीज को सबसे पहले अपडेट दिया जायेगा। वहीं इस अपडेट को
पाने के लिए Redmi K20 और Redmi K20 Pro को भी सूचीबद्ध किया गया है। MIUI 12 प्राप्त करने के लिए स्लेट किए गए अन्य Redmi मॉडल में Redmi 8 Pro, Redmi Note 8, Redmi 7 Pro, Redmi Note 7, Redmi 8, Redmi 8A, Redmi 7 और Redmi 7A शामिल हैं। है। इन उपकरणों को MIUI 12 बीटा अपडेट कब मिलेगा, इस पर कोई शब्द नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here