Xiaomi Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफ़ोन प्रो लॉन्च,जानिए कीमत

0

Mi नेकटबैंड ब्लूटूथ इयरफ़ोन प्रो (Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफ़ोन प्रो) भारतीय ग्राहकों के लिए आज Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के साथ। सस्ते में लॉन्च किए गए इस ईयरफोन की खासियतों में डुअल नॉइज़ कैंसलेशन (एएनसी और ईएनसी), मजबूत व्यास, 20 घंटे तक का प्लेबैक समय, पसीना और पानी प्रतिरोधी प्रणाली, विलंबता ऑडियो आदि शामिल हैं।

Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफ़ोन प्रो कीमत

MI नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन प्रो की कीमत 1,899 रुपये है। यह ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे अब शाओमी की एमआई स्टोर वेबसाइट से खरीदा जा रहा है।
Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफ़ोन प्रो स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इन इयरफ़ोन में उपयोग किए जाने वाले शक्तिशाली 10 मिमी ड्राइवर श्रोता को सर्वश्रेष्ठ व्यास का अनुभव देंगे। कान के अंदर वैक्स अक्सर ईयरटाइप्स को गंदा कर देता है। शाओमी के नए ईयरफोन उस समस्या का समाधान करेंगे। शाओमी का दावा है कि इसके एंटी-वैक्स डिज़ाइन कलियों को साफ रखेंगे। साथ ही, इसका एंटी-ब्लॉकेज स्पीकर नेट किसी भी छोटे पदार्थ को डिवाइस के अंदर जाने से रोकेगा।

Xiaomi ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफ़ोन दोहरी तकनीक ANC (सक्रिय शोर रद्द) और ENC (पर्यावरणीय शोर रद्द) का उपयोग करते हैं। एएनसी बटन पर क्लिक करने से आप शोर के माहौल से मुक्त हो जाएंगे और संगीत का आनंद लेंगे। फिर से ईएनसी फीचर यूजर को क्रिस्टल क्लियर वॉयस अनुभव प्रदान करेगा। ध्यान दें कि इस देश में ANC तकनीक वाला कोई ईयरफोन इतने सस्ते में उपलब्ध नहीं है।

Xiaomi इयरफोन में 150 mAh की लिथियम-आयन पॉलिमर बैटरी का इस्तेमाल करता है। इसका स्टैंडबाय टाइम लगभग 200 घंटे और प्लेबैक का समय लगभग 20 घंटे है। इसे पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगेगा। यह ब्लूटूथ के माध्यम से आईफोन, एंड्रॉइड और विंडोज डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है (संस्करण 5.0)। इसकी वायरलेस रेंज 10 मीटर है।

Xiaomi का यह नेकबैंड ब्लूटूथ Yahfones Pro IPX5 रेटिंग के साथ आता है। नतीजतन, भले ही आपको हल्के पानी और पसीने की आवश्यकता हो, यह ठीक से काम करेगा। यह गेमिंग प्रेमियों के लिए आदर्श होगा क्योंकि इसमें लो लेटेंसी ऑडियो सपोर्ट है। इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी है। Xiaomi में वॉल्यूम कंट्रोल और पावर के लिए बटन हैं। पावर बटन का उपयोग करके कॉल का जवाब देना भी संभव होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here