Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी हो सकती हैं, तस्वीरें लीक

एक पुरानी खबर के अनुसार इस फोन में 5400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं

0
88

Xiaomi Mi Max 3 स्मार्टफोन को लेकर बाजार में चर्चा गर्म हैं। इस फोन को लेकर पिछले दिनों इसके रिटेल बाॅक्स का टीज़र जारी हुआ था। अब इसके बाद इस फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। एक पुरानी खबर के अनुसार इस फोन में 5400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। इसके साथ ही इस फोन में फिंगर प्रिंट संसर भी होगा। इस फोन को इसी महिने लाँच किया जा सकता हैं। 

एक लीक तस्वीर के अनुसार इस फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के पिछे की तरफ ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिखायी दे रहा हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन के एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का हो सकता हैं।  इससे पहले भी इस फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया हैं। लिस्टिंग के अनुसार इस फोन के तीन माॅडल होगें। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट हो सकते हैं।

अगर हम लिस्टिंग के अनुसार बात करें तो इसमें 6.9 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा जिसका रिजाॅल्यूशन 1080×2160 पिक्सल का होगा। इसको ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया हैं। यह फोन स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में हो सकते हैं। जो 3 जीबी/4 जीबी/6 जीबी रैम तथा 32 जीबी/64 जीबी /128 जीबी स्टोरेज हो सकती हैं। 

इस फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता हैं। तथा इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है जबकि एक अन्य माॅडल में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। इस फोन के सही स्पेसिफिकेशन का पता फोन के लाँच होने के बाद ही चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here