शाओमी का बल्ब 11 साल तक चलेगा, जानिये इसके बारे में

शाओमी स्मार्टफोन ही नई कई तरह के प्रोडक्ट भारत में उतार रही है जिनकी बिक्री भी दमदार तरिके से हो रही हैं। अब कंपनी का एक बल्ब भारत में तहल्का मचा रहा है।

0
73

शाओमी स्मार्टफोन ही नई कई तरह के प्रोडक्ट भारत में उतार रही है जिनकी बिक्री भी दमदार तरिके से हो रही हैं। अब कंपनी का एक बल्ब भारत में तहल्का मचा रहा है, जिसको आप भी खरीद सकते हो। इससे पहले कंपनी ने एक प्रदूषण मास्क को भारत में पेश किया था, जिसको भी खूब लोगो ने खरीदा था, अब हम आपको शाओमी के एक बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं।

शाओमी ने भारत में अपने मी एलईडी स्मार्ट बल्ब की बिक्री शुरू कर दी हैं। इस स्मार्ट बल्ब की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1,299 रुपये हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि शाओनी के इस बल्ब को शानदार रिस्पॉन्स मिला हैं। कंपनी का दावा किया है कि यह स्मार्ट बल्ब 11 साल तक खराब नही होगा।

अगर आप भी इसको खरीदना चाहते हो तो फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन से खरीद सकते हो। इस स्मार्ट बल्ब में 1.6 करोड़ कलर दिए गए हैं। आपको बता दे कि इस स्मार्ट बल्ब को फोन के द्वारा कंट्रोल कर सकते हो, यानी कि फोन में एक ऐप स्थापित करने के बाद इसको आप कंट्रोल कर सकते हो।

यह बल्ब की 10 वॉट का है। इस बल्ब को चालू, बंद करने के लिए वॉयस कमांड का भी उपयोग कर सकते हो। इसके कलर को ऐप के द्वारा चेंज कर सकते हो। इस बल्ब की ब्राइटनेस को भी कम ज्यादा आराम से कर सकते हो।इसके लिए आपको वाई-फाई व बिजली की आवश्यकता होगी। इस स्मार्ट बल्ब को आप आसानी से खरीद सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here