Xiaomi की साइबर मंडे सेल, 5020mAh की बैटरी वाले इन स्मार्टफोन को खरीदें,जाने कीमत

0

Xiaomi ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक साइबर मंडे सेल का आयोजन किया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह सेल केवल आज के लिए है क्योंकि इसे साइबर मंडे कहा गया है। सेल में Redmi Note 9 Pro, (Redmi 9 Pro) Redmi 9 Prime, (Redmi 9 Prime) Redmi 9i (Redmi 9i) जैसे फोन डिस्काउंट पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। आज बात करते हुए, Redmi 9 Prime को बहुत सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है। Mi.Com पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस फोन को 11,999 रुपये के बजाय 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फीचर्स …

Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। कंपनी का कहना है कि डिस्प्ले के साथ, उपयोगकर्ताओं को सामग्री देखने का एक शानदार अनुभव मिलेगा। कंपनी का कहना है कि एंड्रॉइड 10 आधारित डार्क मोड फीचर का आंखों पर कम प्रभाव पड़ेगा।

कंपनी ने Redmi 9 Prime को Space Bl, Mint Green, Sunrise Flair और Matte Black कलर में लॉन्च किया है। Redmi के इस फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी 52 जीपीयू। कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ फोन का गेमिंग और समग्र प्रदर्शन मजबूत है।

फोन में 4 रियर कैमरे
Redmi 9 Prime में 13 मेगापिक्सल AI प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का एआई फ्रंट कैमरा है।

पावर देने के लिए रेडमी 9 प्राइम में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। लेकिन फोन के साथ बॉक्स में 10 वॉट का फास्ट चार्जर उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि यह प्राइम सीरीज़ के स्मार्टफोन्स में दी गई सबसे बड़ी बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए, फोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, वायरलेस एफएम रेडियो, आईआर ब्लास्टर, ब्लूटूथ 5.0 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here