WWE superstar The Rock परिवार हुए कोरोना वायरस का शिकार, परिवार से सदस्य भी हुए संक्रमित

0
HOLLYWOOD, CALIFORNIA - DECEMBER 09: Dwayne Johnson attends the premiere of Sony Pictures' "Jumanji: The Next Level" on December 09, 2019 in Hollywood, California. (Photo by Axelle/Bauer-Griffin/FilmMagic)

कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है दुनिया के हर कोने में कोरोना वायरस का खतरा मौजूद है जो हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार इस वायरस की चपेट में आ चुके है जिसके चलते बॉलीवुड के गलियारों में काफी ज्यादा डर का माहौल है। वही बात कर हॉलीवुड के गलियारों की तो वहा भी कोरोना वायरस ने दस्तक देदी थी। 

Dwayne 'The Rock' Johnson Announces Retirement from WWE

अब खबर आ रही है की हॉलीवुड स्टार डब्लू डब्लू ई के सुपरस्टार ‘द रॉक’ या कहे ‘ड्वेन जॉनसन’ के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। ड्वेन जॉनसन और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है।  जिसको ;लेकर खुद ड्वेन जॉनसन ने जानकारी दी है। अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर उन्होंने के वीडियो शेयर किया है। 

https://www.instagram.com/tv/CEppiNRlpvs/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसमे उन्होंने बताया की वह और उनकी पति और उनकी दोनों बेटिया जैस्मिन और टिआना कोरोना पॉजिटिव हो गयी है। ड्वेन जॉनसन  ने इस वीडियो में कोविड 19 से जंग लड़ना बाकि दूसरी बीमारियों की तरह नहीं है।इसको लेकर में कई बार टूट गया हूँ विचलित हो गया हूं, उन्होंने आगे कहा की काश की सिर्फ में कोरोना पॉजिटिव होता। ड्वेन जॉनसन बताया की कुछ दिन पहले उनकी बेटी के गले में खराश हो गयी थी जिसके बाद हमे टेस्ट करवाया था।

Dwayne 'The Rock' Johnson, wife, 2 daughters recovering from COVID-19

अभी ड्वेन जॉनसन अपने परिवार के साथ आइसोलेशन  में और वह अपने परिवार को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई रॉक की हेल्थ के लिए दुआ कर रहा है। ड्वेन जॉनसन कई बड़ी सुपरहिट फ़िल्मों में काम कर चुके है साथ डब्लू डब्लू ई के फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है। उन्हें पूरी दुनिया द रॉक के नाम से जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here