WWE स्मैकडाउन लाइव परिणाम: द मिज बनाम आर ट्रुथ

0
294

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते Detroit, MI at the Little Caesars Arena  में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। इस स्मैकडाउन में का चौथा मैच होगा द मिज बनाम आर ट्रुथ के बीच मैच होने वाला है। तो फैंस को आज के एपिसोड में अगला मैच शानदार देखने को मिलेगा।

मैच के लिए सबसे पहले द मिज अपनी पत्नी मरिस के साथ एंट्री आए है और आते ही उन्होने अपनी बढ़ाई के पुल बांधने लग गई है और मिज बोल रहे है कि वो 8 साल से समझा रहे थे कि वो ब्रायन से बेहतर है।

और वह ब्रायन और ब्री को मरिस और मिज को बाहर बुला रहे है। उन्होने ब्रायन को डरपोक बोला और ये क्या कार्मेला का म्यूजिक बज गया है और उनके साथ आर ट्रुथ भी आए हैं। आपको बता दे कार्मेला और आर ट्रुथ अब एक साथ मिक्स्ड टैग टीम टूर्नामेंट में है।

ये क्या आर ट्रुथ आते ही मिज को मार रहे हैं और उन्होने सुपलेक्स से लेकर किक तक मिज को दे मारी है और अब कवर भी कर लिया है लेकिन मिज को किक आउट हो गए है। लिजिए ट्रुथ ने मिज को स्वाइन बस्टर मार दिया है। आपको बता दे ट्रुथ लगभग सात साल बाद सिंगल्स मैच के मेन इवेंट का हिस्सा बने है। मिज ने अब पलटवार करते हुए मैच में वापसी की है।

उन्होने नेक और बैक ब्रेकर मार कर कवर किया लेकिन ट्रुथ ने बहुत ही जल्द किक आउट कर दिया है। अब मिज ने यैस किक मारना शुरू कर दी है और फिर ड्रॉप किक मारकर ट्रुथ की हालत बुरी कर दी है। लिजिए मिज टॉप टर्न बकस से ट्रुथ पर कूद गए हैं। इसी के साथ ट्रुथ ने मिज को रोल पिन किया , लेकिन उनकी यह कोशिश नाकाम रही ।

लेकिन मिज ने तुरंत डीडीटी मारकर ट्रुथ पर कवर किया लेकिन ट्रुथ किक आउट हो गए है। अब मिज ने बिग बूट मारकर ट्रुथ को नीचे गिरा दिया है। लिजिए ब्रायन का म्यूजिक बज गया है और इसका फायदा ट्रुथ को मिला। ट्रुथ ने रोल पिन करके मैच में जीत दर्ज की।

विजेता- आर ट्रुथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here