WWE स्मैकडाउन लाइव परिणाम: द न्यू बनाम द बार MITB क्वालीफाइंग मैच

0
113

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते o2  Arena, लदंन, इंग्लैड में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया। इस स्मैकडाउन में न्यू डे बनाम द बार के बीच मैच हुआ वो भी मनी इन द मैच के लिए क्वालीफाइंग मैच है । मैच काफी शानदार होने वाला है।

आइए चलते है मैच की तरफ जहां इस मैच के लिए द मिज कमेंट्री टेबल पर बैठे हैं। मैच के लिए  न्यू डे ने एंट्री कर रहे और अब आ रहे है द बार (शेमस – सिजेरो) रिंग में आए हैं। इस मैच में न्यू डे की तरफ से जेवियर वुड्स और बिग ई हिस्सा लेगें ह। वुड्स के पास मौका है पिछले हफ्ते की हार बदला लेने का ।  वुडस और सिजेरो ने मैच की शुरूआत की और वुडस ने पहले तो सिजेरो को किक मारी  फिर रिंग साइड पर खड़े शेमस को किक मारी।  लेकिन जल्द ही सिजेरो ने वुड्स को पकड़ लिया और अच्छा मूव लगाया।

अब सिजेरो ने शेमस को टैग कर दिया है। दोनो ने मिलकर वुड्स की काफी बुरी हालत कर दी है अब सिजेरो ने कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। किसी तरह वुडस ने बिग ई को टैग किया और  बिग ई ने आते ही सुपलेक्स मारना शुरु कर दिए है।

बिग ई ने शेमस को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। अब द बार ने डबल डीडीटी मारकर एक बार फिर बिग ई को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।

अब बिग ई ने वुड्स को टैग किया और वो आते ही रॉलिंग डीडीटी लगा दिया। एक बार फिर बिग ई को टैग मिला औऱ बिग ने शेमस पर अटैक किया जबकि वुड्स ने रिंग के अंदर रिंग से कुद कर सिजेरो पर जीत दर्ज की।

 

विजेता- द न्यू डे, एक मेंबर MITB का हिस्सा बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here