WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट: केन, डेनियल ब्रायन और द न्यू डे बनाम ब्लजिन ब्रदर्स और सैनिटी

0
221

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते Manchester, NH at the SNHU Arena में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। इस स्मैकडाउन में का आखरी मैच केन, डेनियल ब्रायन और द न्यू डे बनाम ब्लजिन ब्रदर्स और सैनिटी के बीच मैच होने वाला है। ये एक 10 टैग टीम मैच होगा, तो फैंस को आज के एपिसोड में आखरी मैच शानदार देखने को मिलेगा।

आइए चलते है मैच की तरफ जहां मैच के लिए सबसे पहले न्यू डे की एंट्री की है। उसके बाद अब रिंग की तरफ आ रहे केन और डेनियल ब्रायन। सबने एक दूसरे से हाथ मिलाया और लिजिए मैच के लिए अब आ रहे है  फिप सैनिटी और टैग टीम चैंपियन ब्लजिन ब्रदर्स ।

सब एक दूसरे  देख रहे है और अब मैच के लिए बेल बजते ही सभी एक दूसरे पर अटैक करने लग गए हैं। अब रिंग में से  टीम हैल नो और न्यू डे बाहर आ गए है और अब रिंग खाली कर दिया है।

न्यू डे के पास पहले टैग है  और  बिग ई ने वूल्फ की हालत खस्ता कर दी है, लिजिए अब वुड्स के पास टैग कर दिया है। लिजिए मैच का पहला कवर आ गया है वुड्स ने वूल्फ पर कवर किया लेकिन वूल्फ ने किक आउट कर दिया है।

वूल्फ ने एरिक रोवन को टैग दे दिया है और एरिक रोवन ने वुड्स की हालत गंभीर कर दी हैं। अब एरिक रोवन ने हार्पर को टैग दे दिया है और हार्पर ने आते ही जेवियल वुड्स पर अटैक कर दिया है,  जिन्होने वुड्स नेक लॉक से पकड़ा लिया है और अब उन्हें उठाकर पटक दिया है।

अब रिंग में एंट्री कर ली है कैलियन डैन, लेकिन वुड्स किसी भी तरह अपने साथियों को टैग करना चाहते है लेकिन उनकी सारी कोशिशे नाकाम हो गई और कोई फायदा नहीं मिला है। एक बार फिर हार्पर ने एरिक रोवन टैग कर दिया है और उन्होंने वुड्स को साइड एल्बो मार दिया है। ब्लजिन ब्रदर्स ने मिलकर वुड्स की हालत खराब कर दी है।

 

लिजिए वुड्स ने डीडीटी मारकर डेनियल ब्रायन टैग कर दिया है और ब्रायन ने आते ही पूरे रिंग को खाली कर दिया है अब रिंग में केवल सिर्फ एरिक यंग ही बचे हैं। लिजिए ब्रायन ने यंग को पहले ड्रॉप किक मारी  और टॉप टर्न बकल से उठा कर पटका और ब्रायन ने यैस किक्स मारी जबकि यैस लॉक में भी पकड़ा।

ब्रायन ने अपने दोस्त को टैग किया और फैंस को जिसका इंतजार था वह पल आ गया है केन ने रिंग में एंट्री कर ली है और उन्होने आते ही चोकस्लैम मारा, ये क्या एरिक रोवन ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

लिजिए रिंग के बाहर भी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है और रिंग के अंदर ब्रायन ने एरिक यंग को हाई नी मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- केन, ब्रायन और न्यू डे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here