WWE स्मैकडाउन लाइव परिणाम: जैफ हार्डी Vs समोआ जो (वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच)

0
102

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते Indianapolis, IN at the Bankers Life Fieldhouse में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। इस स्मैकडाउन का अगल मैच है जैफ हार्डी Vs समोआ जो (वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच) के बीच मैच होने वाला है। तो फैंस को आज के एपिसोड में दूसरा मैच भी शानदार देखने को मिलेगा।

आइए चलते है मैच की तरफ जहां मैच के इस मैच के लिए सबसे पहले जैफ हार्डी रिंग में आए हैं, जैफ हार्डी हैल इन ए सैल के बाद पहली बार रिंग में देखने को मिल रहें है, लिजिए अब समोआ जो की रिंग में एंट्री हो रही है और पूरा क्राउड “जो, जो, जो” चैंट्स लगा रहे हैं। उनको चलने में तकलीफ हो रही है क्योंकि समोआ का घुटाना चोटिल हो गया था, उनको यह चोट ऑस्ट्रेलिया में आई थी। आपको बता दे की जो इस मैच को जीतेगा वो सऊदी में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए स्मैकडाउन का पहला सुपरस्टार होगा।

लिजिए मैच के लिए बेल बजते ही समोआ जो ने जैफ हार्डी पर हमला शुरू कर दिया है, लेकिन हार्डी ने काउंटर अटैक करते हुए समोआ जो क की हालत खराब हो गई है। आपको बता दे यह दोनो पहली बार एक दूसरे के सामने लड़ रहे हैं। पलटवार करते हुए समोआ जो ने साइड एल्बो मारकर जैफ को नीचे गिरा दिया है और अब जैफ को नेक लॉक में जकड़ लिया है। मैच का पहला कवर समोआ जो ने कर दिया है, लेकिन रेफरी के दो गिनते ही जैफ ने कंधा उठा लिया।

मैच में अभी समोआ हावी दिख रहे हैं, मैट में जैफ ने जबरदस्त वापसी की और कांउटर अटैक करते हुए समोआ जो के चोटिल घुटने पर अटैक कर रहें हैं। उनसे ठीक से खड़ी भी नहीं हुआ जा रहा हैं और अब जैफ ने उनका चोटिल घुटना स्टेप्स से टकरा दिया है। मैच को अपने नाम करने का जैफ कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। समोआ जो की बुरी हालत देखते हुए रेफरी ने मैच को रोक दिया और जैफ हार्डी को विजेता घोषित किया गया। जैफ अब सऊदी में होने वाले वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे।

विजेता- जैफ हार्डी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here