WWE स्मैकडाउन लाइव परिणाम: बिग शो बनाम रैंडी ऑर्टन (वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच)

0
421

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते Indianapolis, IN at the Bankers Life Fieldhouse में स्मैकडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। इस स्मैकडाउन का अगल मैच है बिग शो बनाम  रैंडी ऑर्टन (वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच) के बीच मैच होने वाला है। तो फैंस को आज के एपिसोड में आखरी  मैच भी शानदार देखने को मिलेगा।

आइए चलते है मैच की तरफ जहां मैच के लिए लगभग एक साल के बाद रिंग में एंट्री कर रहे हैं बिग शो, लिजिए अब रैंडी ऑर्टन रिंग की तरफ आ रहा हैं। सबके मन में सवाल उठ रहें हैं कि क्या रैंडी ऑर्टन इस बार भी बिग शो के साथ वो ही करेंगे जो वो कुछ हफ्तों से सुपरस्टार्स के खिलाफ कर रहे हैं।

मैच के लिए बैल बज गई है और बिग शो ने पंच मार दिया है और अब रैंडी ऑर्टन ने बिग शो के चोटिल पैरों पर अटैक किया और उनकी गर्दन पकड़ ली है। मैच में वापसी करते हुए बिग शो ने रैंडी को तीन क्लोथलाइन मारी और कंधा मारकर नीचे गिरा दिया। इतने दिनो बार बिग शो अपनी फॉर्म में दिख रहे हैं।

एक बार फिर रैंडी ने मैच में वापसी करते हुए डीडीटी मारी और कवर किया लेकिन बिग शो किक आउट हो गए हैं। अब रैंडी किक मारने जा रहे हैं लेकिन यह क्या बिग शो ने स्पीयर मारकर रैंडी को कवर किया लेकिन रैंडी किक आउट हुए। अब बिग शो ने रैंडी ऑर्टन को चोकस्लैम दिया लेकिन फिर भी रैंडी ने हार नहीं मानी। बिना वक्त गवांए रैंडी ऑर्टन ने RKO मारकर मैच को अपने नाम किया है। इसी के साथ रैंडी ऑर्टन ने वर्ल्ड कप के लए जगह पक्की कर ली है।

विजेता- रैंडी ऑर्टन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here